अपनी तीन मांगों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर धरने पर हैं. यह धरना सोमवार को शुरू हुआ था. हालाँकि ये कहना है मुश्किल है कि आखिर उनका ये धरना कबतक चलेगा लेकिन अब उन्हें लेकर उन्हीं के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. बता दें कि केजरीवाल की कार्यशैली के कारण उनसे अलग होने वाले कपिल मिश्रा अक्सर उनके खिलाफ बयान देते नजर आये हैं. इतना ही नहीं कई मौकों पर तो कपिल मिश्र सबूतों के साथ पोल भी खोलते नजर आये हैं.

दिल्ली की परेशानी को छोड़ गर्मी में एसी ,में बैठकर धरना देते हुए केजरीवाल (फोटो सोर्स)

कपिल मिश्रा ने कहा कि, ‘जबतक केजरीवाल काम पर नहीं आते तबतक..’

फ़िलहाल आपको बता दें कि धरने की राजनीति करने वाले केजरीवाल उपराज्यपाल के घर वोटिंग रूम में धरना दे रहे हैं, उनका साथ देने के लिए उनके कैबिनेट मंत्री सत्येन्द्र जैन और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अनशन पर हैं. इन सबके बीच दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की परेशानी बढ़ाते हुए CM आवास पर धरना शुरू कर दिया है और कहा है कि, “जबतक केजरीवाल काम पर नहीं आते हैं तबतक हम अपना धरना जारी रखेंगे.”

पंजाब केसरी का ट्वीट (Source)

कपिल मिश्रा के इस धरने में उन्हें बीजेपी विधायकों का भी साथ मिला है. 

मतलब साफ़ है कि ‘जैसे को तैसा’ मिल रहा है. कपिल मिश्रा ने आरोप लगते हुए कहा है कि, ‘दिल्ली में पानी का संकट है और तमाम मुलभूत सुविधाओं पर ग्रहण लगा हुआ है लेकिन केजरीवाल को आम लोगों की कोई परवाह नहीं और वो धरने के नाम पर एसी में लेटे हुए हैं.’ वैसे देखा जाय तो केजरीवाल अक्सर धरने की राजनीति करते हैं और आये दिन धरना देते रहते हैं.

पहले भी दे चुके हैं धरना

इससे पहले जब 2014 में उनकी पहली बार सरकार बनी थी तब भी उन्होंने मुख्यमंत्री होते हुए भी रेल भवन के सामने फरवरी के महीने में धरना दिया था. अब जबकि वो दूसरी बार मुख्यमंत्री हैं, तब भी वो अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे और धरना दे रहे हैं.

केजरीवाल ने पहली बार मुख्यमंत्री बनने के बाद भी फरवरी 2014 में रेल भवन के सामने धरना दिया था (फोटो सोर्स)

‘एसी में लेटकर मुस्कुरा रहे थे’

बता दें कि 11 तारीख से शुरू हुए केजरीवाल के इस धरने की एक तस्वीर आई थी, जिसमें वो वोटिंग रूम के लाल सोफे पर लेटे हुए थे और मंद-मंद मुस्करा रहे थे. इस फोटो में उनके साथ मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और गोपाल राय दिखाई दे रहे हैं.

उपराज्यपाल के आवास पर वेटिंग रूम में धरना देते हुए केजरीवाल और उनकी टीम (फोटो सोर्स)

अब आप ही तय कीजिये कि केजरीवाल चुनाव नजदीक आते ही धरने पर क्यों बैठ जाते हैं, उन्हें दिल्ली की चिंता है या अपनी कुर्सी की ?

आपको एक वीडियो भी दिखाते हैं जो केजरीवाल और उनकी राजनीति की पोल खोल रहा है. बता दें कि इस वीडियो में एक पोस्टर दिखाई दे रहा है जिसमें देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के एम्स में भर्ती होने पर मजाक उड़ाया जा रहा है.

देखें वीडियो

AAP की असलियत हर एक तक पहुंचाए ! बेहद शर्मनाक !

AAP की सबसे घटिया और शर्मनाक हरकत, बीमारी से जूझ रहे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपई का इस तरह किया घटिया इस्तमाल

Posted by I Support Amit Shah on 2018 m. birželis 13 d.