ओ तेरी तो ये सब होता है गर्ल्स हॉस्टल में….देखे 14 Shocking Facts

दुनिया मैं गर्ल्‍स हॉस्‍टल, एक ऐसी जगह जहां आजादी, मस्‍ती का फुल मज़ा होता है. यही नहीं अक्‍सर बहुत लोगों के बीच ये बातें भी होती हैं कि आखिर कैसा होता होगा गर्ल्‍स हॉस्‍टल तो आज हम आपको कुछ मज़ेदार और रोचक जानकारियां देते है जो गर्ल्स हॉस्टल में  होती है और सभी लडकिया ये सब करती है

1. सेल्‍फी टाइम:

Selfies-self-obsessed-girls-makeup

अपनी सेल्‍फी लेना हॉस्‍टल में लड़कियों का सबसे अच्‍छा टाइम-पास है. लडकिया कभी सिंगल तो कभी ग्रुप बनाकर सेल्‍फी लेने का प्रोग्राम यहां आए दिन चलता ही रहता है.

 

2. रिश्‍तों की फिलॉसफी:

original

हॉस्टल मैं घर से दूर रहने आई लड़कियों के लिए सबसे बड़ा इमोशनल और touch सपोर्ट होती है रूममेट. बस फिर क्‍या कभी कोई प्‍यार परवान चढ़े या फिर किसी का ब्रेकप हो जाने पर ज्ञान देने से कोई नहीं चूकता है.

3.बिना मतलब की घंटो की गप्पें 

4yDPQrL

 

ये न सिर्फ गर्ल्स हॉस्टल बल्कि पूरी नारी जाती की आदत होती है कि कुछ नही होगा तो थोड़ी बहुत यहाँ वहां की बेमतलब की बातें करने बैठ जाती है …हाँ वो बात अलग है कि वो थोड़ी देर 5 6 घंटे में होती हो 😀

 

4. एक्‍सरसाइज सेशन:

 

541f7533926717da6adbaf8812e88f3e

हॉस्टल मैं हर रोज लड़कियां एक-दूसरे को देखकर मोटे-पतले होने के डिसकशन करती हैं. इस पर अगर किसी ने बोल दिया कि एक्‍सरसाइज करना जरूरी है तो फिर पूरा हॉस्‍टल योग गुरू बन जाता है. और सबसे दिलचस्‍प बात ये कि फिगर बनाने की सारी खुमारी एक हफ्ते बाद बस बातों में सीमित रह जाती है.

 

5. मेस के खाने से परहेज:

anigif_enhanced-buzz-1333-1385144729-24

रोज जो बात नेशनल इश्‍यू की तरह गर्ल्स हॉस्‍टल में गहन चर्चा का विषय होती है, वो है खाना. कभी दाल में पानी कम तो कभी सब्‍जी का उबला होना हर किसी को अखरता है.

 

6.पसंदीदा खाना मैगी 

eating-noodles

मैगी का बैन होना गर्ल्स होस्टल वाली लडकियों के लिए अंग्रेजो के काल की गुलामी के जैसा ही है ..

 

7. फोन पर बातें:

10889

पूरे गर्ल्स हास्‍टल में फोन पर बातें करते हुए लड़कियां हर कोने में दिखाई देती हैं. बात भी कोई दो-चार मिनट की नहीं होती रात से लेकर सुबह तक होती है.

 

8.फेसबुक पर लडको का पीछा करना 

i-need-help-gif

सिर्फ लड़को में ही नही बल्कि लडकियो में भी सेम लक्षण पाए जाते है….हाँ वो बात अलग है कि हमे वो पता नही चलता :p

 

9.हद से भी ज्यादा बुरी बाथरूम सिंगर 

tumblr_nnzo2slxeZ1s1lyreo5_500

इन्हें संगीत का सा तक नही आता है पर बाथरूम में जाते ही इनके अन्दर सुरईया की आत्मा प्रविष्ट हो  जाती है…..और इनका लाउडस्पीकर शुरू होजाता है….हाँ वो बात अलग है कि सुरईया जी अगर इनका गाना सुन लेती तो वो एक बार फिर से मर जाती :p

 

11. कपड़ों का एक्‍सचेंज:

tumblr_mbsmlvvayk1ro2d43

हर सुबह अक्‍सर लड़कियां अपनी अल्‍मारी के आगे खड़े होकर 10 – 15 मिनट ये सोचती हैं कि आज क्‍या पहने. और फाइनली जब नहीं मिलता तो नजर अपनी वॉर्डरोब छोड़कर दूसरे के वॉर्डरोब पर जाती है. यहीं से शुरू होता है कपड़ो का आदान-प्रदान.

 

12. कमरे की सजाव:

tumblr_inline_ne0tkkj7191r9aung

गर्ल्स हॉस्‍टल के कमरे की सजावट अक्‍सर कई लड़कियां ऐसे करती हैं जैसे बस यहीं बस जाना है यही जिंदगी गुज़ारनी है. उस सजावट में फैमली और फ्रेंड्स की फोटो का होना बहुत ही कॉमन है.

 

13. डॉस और मॉडलिंग सेशन:

tumblr_n79xwu52791sytoubo1_500

भले ही हर लड़की को मिस वर्ल्‍ड का ताज नहीं मिला लेकिन हॉस्‍टल के अंदर कोई खुद को ऐश्‍वर्या राय या दीपिका से काम नहीं समझता. सबसे खूबसूरत नजारा होता है डांस सेशन अौर मॉडलिंग का, जो शुरू होता है खाने के बाद. इसे देख तो जनाब अच्‍छे-अच्‍छे हैरान रह जाएं.

 

14. कैट फाइट:

tumblr_m64syhgTbN1rvbafdo1_500

एक बात पर दो लोग रजामंद हो ऐसा बमुश्किल ही होता है. गर्ल्‍स हॉस्‍टल में भी ये कॉमन बात है लेकिन एक बार किसी की लड़ाई हो गई तो बस हर एक बात पर विरोध प्रदर्शन जारी रहता है.

Facebook Comments