भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्तिथि हमेशा बनी रहती है. बहुत कम ऐसा समय आया है जब इन दोनों के बीच का तनाव कम हुआ है. दोनों के बीच सम्बंध आगे कैसे रहेंगे इसको लेकर ज्योतिषाचार्य गणना करते रहते हैं. कुछ समय पहले अहमदाबाद के ज्योतिष व्यापक लोढ़ा ने भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और भारत पर आतंकवादी हमले और फिर भारत द्वारा तीन अक्टूबर के पहले पाकिस्तान पर छोटा हमला करने की भविष्यवाणी की थी. उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. और इसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

source

अपनी भविष्यवाणी में उन्होंने ये भी लिखा था कि दस अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है. हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा. और पाकिस्तान के किसी बड़े नेता की हत्या भी हो सकती है ये गणना भी उन्होंने की थी. इस बार ज्योतिष के.एन. राव ने भी ऐसी ही एक भविष्यवाणी की है.

देश के जाने-माने ज्योतिषी के.एन. राव ने कहा है कि 2020 में भारत-पाकिस्तान के बीच सम्पूर्ण युद्ध के हालात बन सकते हैं. जिसमें चीन भी शामिल होगा. राव ने कहा कि भारत की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है जोकि तीसरे घर का स्वामी है.

source

चंद्रमा की कुंडली में शनि, शुक्र, बुध व सूर्य के साथ तीसरे घर में है. वहां से यह ग्रह नौवें घर को देख रहे हैं. पाकिस्तान को सातवें घर शुक्र की महादशा चल रही है जिससे वह भारत के साथ तो उलझता रहेगा परन्तु साथ ही बलूचिस्तान में भी विद्रोह की स्थिति से इसे निपटना होगा. बलूचिस्तान के लोगों को भारत के अलावा अमरीका से भी सहानुभूति मिलेगी. 2017 में भारत-पाक सीमाओं पर दोनों देशों के मध्य तनाव की स्थिति बनी रहेगी. 2018 से 2020 तक के कुंडली चार्टों को देखने से पता चलता है कि ग्रहों की स्थिति दोनों देशों को आपस में उलझाती रहेगी.
अक्टूबर 1962 में उच्च राशि का मंगल तथा शनि सातवें घर में थे. उस समय भी भारत-चीन के मध्य युद्ध हुआ था. अब फिर से 2020 में हालात ऐसे ही बन रहे हैं. लेकिन इस बार चीन नहीं पाकिस्तान के साथ युद्ध हो सकता है.