हैदराबाद के करीब एक हाईवे पर हाल ही में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला जब एक युवक जेसीबी मशीन लेकर बीच सड़क पर पहुंच गया और शिवलिंग की खोज में उसने करीब 10 फीट गहरा गड्ढा खोद डाला। बता दें कि मामला हैदराबाद से 80 किलोमीटर दूर जानगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 163 का है जहां पर गड्ढा खोदने से काफी लंबा जाम लग गया और लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा|

source

बता दें जिस हाईवे की ये घटना है वो हैदराबाद को वारंगल से जोड़ता है लेकिन शिवलिंग की खोज कर रहा एक युवक यहां पहुंच गया और जेसीबी मशीन लेकर गड्ढा खोदने लग गया। युवक ने करीब 10 फीट गहरा गड्ढा खोद दिया। जिस कारण सड़क पर लोगों को काफी लंबे जाम का सामना करना पड़ गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक का नाम मनोज है जोकि गांव का ही निवासी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मनोज को सपने में शिव जी ने दर्शन दिए और कहा कि वह उसे इस स्थान पर मिलेंगे। बताया जा रहा है कि काफी बार युवक इस गड्ढे के अंदर गया लेकिन भयभीत होकर वापस आ गया।

source

पिछले कई सालों से मनोज यहां पर गड्ढा खोदना चाहता था लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया। बताया जा रहा है कि हर सोमवार को मनोज यहां आकर पूजा करता था ।संबंधित मुद्दे पर पुलिस प्रशासन का कहना है कि पहले तो मनोज ने 10 फीट खोदने की बात कही जिसके बाद वह 15 फीट गहरा गड्ढा खोदने के बात कहने लग गया।

source

ऐसे करते करते वह 2 फीट और गहरा गड्ढा खोदने की सनक में आ गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे दोनों और से वाहनों को नियंत्रित किया और कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया जा सका। फिलहाल पुलिस बिना इजाजत के रोड पर खुदाई करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।