आज हम आपके साथ कुछ ऐसे चुनिंदा वीडियो साझा करने जा रहे है जो आपको झकझोरने के साथ एक खास संदेश भी देते है । एक बार इन चर्चित वीडियोस को जरूर देखे और जरा सोचिए दुनिया कैसी कैसी??

यकीनन आपको अंदर तक झकझोर देगा यह वीडियो

भारत में हर लाख में एक महिला किसी न किसी तरह की ईव-टीजिंग का शिकार होती है। भारत में जितनी तेजी से छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं वो हमें चौकाती हैं। ज्वाइन फिल्म प्रोडक्शन ने स्ट्रिप्ड नाम से एक शार्ट फिल्म बनाई है जो समाज में दिनों दिन बढ़ती जा रही ईव-टीसिंग का आईना समाज के सामने रखती है।

यह फिल्म न सिर्फ हमें समाज के उस गंदे चरित्र से रूबरू करवाती है जो आज नासूर बन चुका है, बल्कि हमें यह अहसास कराते हुए अंदर तक झकझोर देती है कि कल को इस लड़की की जगह आपकी पत्नी, बेटी और बहन भी हो सकती है।

 

 

आप  इस सेक्सी एमएमएस को देखकर हिल जाएंगे

बड़े बड़े शॉपिंग माल में होने वाले चेंजिंग रूम को देखकर हम अक्सर परेशान हो जाते हैं, इसलिए ताकि कोई वहां पर सीक्रेट कैमरा लगाकर हमारे अपनों को बेआबरू न कर दे। प्रैंक-बाज बैनर तले यू ट्यूब पर साझा किए गए इस वीडियो में एक लड़की बाथरुम में आती है और फिर धीरे धीरे अपने कपड़े उतारने लगती है..आगे जो होता है उसे देखकर हैरान हो जाएंगे आप।

हर मर्द बलात्कारी नहीं होता, आपको हिला देगा यह वीडियो

दिल्ली में ऊबर कैब के ड्राइवर के द्वारा छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाओं के बाद अब हर कैब ड्राइवर और टैक्सी चालकों को शक की निगाह से देखा जाता है, लेकिन हर टैक्सी वाला बलात्कारी नहीं होता। न हर मर्द बलात्कारी होता है और न ही हर लड़की आपको ऐसा करने के लिए उकसाती है। देखिए वीडियो और समझिए हर मर्द एक जैसा नहीं होता।

वाईटीवी नेटवर्क द्वारा साझा किए गए इस वीडियों में एक लड़की शराब के धुत्त नशे में छोटे कपड़ों में आधी रात को एक कैब में सफर करती है। उसकी झपकी लग जाती है…वो सोचती है कि कैब ड्राइवर उसका बलात्कार करेगा लेकिन वो ऐसा नहीं करता है। देखिए पूरा वीडियो यह आपकी सोच बदल देगा।

डॉक्टर्स डे: टीचर को देख नम हुईं एक डॉक्टर की आंखें

हर किसी को अपने जीवन कोई न कोई ऐसा गुरु जरूर मिलता है जो आपकी लाइफ बदल देता है, लेकिन ऐसा अक्सर होता है कि हम अपने ऐसे गुरूओं को बड़ा होने और सफल होने के बाद भूल जाते हैं। लेकिन हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। हमारा यह वीडियो देखकर आप अंदर तक हिल जाएंगे।

 

हर 15 में होती है एक छेड़छाड़ जिम्मेदार कौन?

देश में दिनों दिन बढ़ती जा रही छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं कई बड़े सवाल खड़े करती हैं। कि आखिर इस तरह की घटनाएं क्यों बढ़ रही हैं? क्या हमारी सोच इतनी गंदी हो चली है कि हमें अहसास ही नहीं होता कि हमारे घर में भी माताएं और बहनें होती हैं और वो भी घर के बाहर निकलती हैं? इस वीडियो को देखने के बाद आपको समाज की वास्तविकता का भान होगा और आप भीतर तक हिल जाएंगे।

https://youtu.be/fpnQTI7Z9yA