हाल ही में चोरी की एक अनोखी वारदात देखने को मिली जहाँ गिर्राजजी की परिक्रमा कर लौट रही एक महिला को अज्ञात बदमाशों ने पहले तो कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया जिससे महिला बेहोश हो गयी और महिला के बेहोश होने के बाद चोरों ने महिला के सारे सोने चांदी के जेवरात लूट लिए।

source

शाम को महिला को रेडक्रास वार्ड के बाहर कर्मियों ने देखा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया। महिला सुमावली की बताई जा रही है। चूंकि बेहोशी की हालत में है। इसलिए सही नाम पता व घटना को नहीं बता पा रही है।

लेकिन इस चोरी की घटना में सबसे अनोखी बात ये देखने को मिली कि खुद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया| दरअसल घटनाक्रम के मुताबिक रविवार शाम को रेडक्रास वार्ड के बाहर करीब 40 वर्षीय महिला धूप में बेहोश पड़ी है। इमरजेंसी के डॉक्टर व वार्ड बाय महिला को लेकर आए और उसका उपचार किया। बेहोशी की हालत में महिला ने जो जानकारी दी।

source

उसके मुताबिक वह सुमावली के हथाई महोल्ले की है और वह गिर्राज जी से लौट रही थीं, उसके साथ एक महिला भी थी। लेकिन उस महिला का पता नहीं चला। महिला अपना नाम व सही पता नहीं बता पा रही थी। पुलिस महिला की पहचान कराने का प्रयास कर रही है|