उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी जिंदगी के एक ऐसे राज पर से पर्दा उठाया है जो आज तक किसी को भी पता नहीं था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने ये खुलासा एक टीवी शो में किया जहां पर वो गेस्ट बनकर गए थे.

source

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में पहुंचे थे. जहां पर उनसे एंकर रजत शर्मा ने कई सवाल पूछे लेकिन जब योगी आदित्यनाथ से रजत शर्मा ने उनकी पुरानी जिंदगी को लेकर एक सवाल पूछा तो सभा में बैठे सभी लोग योगी को टकटकी लगाकर देखने लगे फिर उन्होंने बताया कि वो क्यों अपनी माँ से भिक्षा मांगने गए.

शो के एंकर रजत शर्मा ने जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछा कि एक तो आप संन्यासी बन गए ऊपर से अपनी माता जी से ही भिक्षा मांगने पहुंच गए. इस बात पर योगी ने कहा कि मैं एक संन्यासी हूं और हर संन्यासी को ये सब करना पड़ता है. रजत शर्मा ने आगे पूछा कि कभी आपका मन शादी करने का नहीं हुआ? इस सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा आप खुद वीडियो देख लीजिये.

रजत शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा एक सन्यासी का तो काम ही भिक्षा मांगना होता है. जिस तरीके से मुस्कुराते हुए योगी आदित्यनाथ ने इस सवाल का जवाब दिया वो तारीफ़ के काबिल था.

रजत शर्मा ने जब पूछा कि सत्ता में आने से पहले आप कहते थे कि हमारी सरकार बनने के बाद अपराधी सुधर जाएंग और अपराध खत्म हो जाएगा उसके बाद भी तो अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके जवाब में योगी ने कहा कि जिन लोगों की आपराधिक गतिविधियों पर सरकार ने रोक लगाई है अगर वो लोग अपराध करेंगे तो ठोक दिये जाएंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस टीवी शो मे अपनी जिंदगी के जो राज खोले उनके बारे में कोई नहीं जनता था. लेकिन ये स्टोरी पढ़कर काफी लोग योगी आदित्यनाथ के इस राज को जान पाए हैं.