बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक सेमिनार में अफसरों को संबोधित कर रहे थे लेकिन उस दौरान कुछ पुलिसवाले किसी और ही काम में व्यस्त नजर आए। जी हाँ इस सेमीनार कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। इस सेमीनार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक अहम मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे लेकिन ये पुलिस वाले बिलकुल भी इस बात का ध्यान नहीं दे रहे थे कि इनके सामने उनके राज्य का मुख्यमंत्री मंत्री उनसे बात कर रहा है और ये लोग कुछ और ही काम में बिजी हैं।

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और वहां के डीजीपी एक सेमिनार में बिहार अफसरों को संबोधित करने गए थे, वहीँ इसी मौके पर कुछ पुलिसवाले उनपर बिलकुल भी ध्यान न देकर कुछ और ही काम करते नज़र आये। चलिए आपको बता ही देते हैं कि ये पुलिस वाले कौन सा नया कारनामा कर रहे थे जब उनका मुख्यमंत्री उनसे कुछ ज़रूरी बातें सम्भोधित कर रहा था लेकिन नहीं उनको कुछ और काम करने में ही मज़ा आ रहा है , जिसे देखकर आज हर कोई इन लोगों कि निंदा कर रहा है जिसकी वजह से बिहार कि सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

तस्वीरों में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि सेमिनार के दौरान कई ऑफिसर अपने फोन ब्राउज कर रहे हैं और गेम खेल रहे हैं। एक पुलिस ऑफिसर के मोबाइल स्क्रीन पर ट्रंप और उनकी पत्नी की तस्वीर नजर आ रही है, और अगर दुसरे पुलिस वालों कि बात करें तो वे गेम खेलते नज़र आ रहे हैं गेम वो भी कौन सा कैंडी क्रश, यही गेम खेलने में व्यस्त है बिहार का पुलिस प्रशासन।

 

इन अधिकारियों के लिए कोई मायने नहीं रखता है कि इनके लिए सिर्फ सीएम नीतीश कुमार ही नहीं बल्कि इनके चीफ डीजीपी पीके ठाकुर भी मौजूद थे और इन्हें नशाबंदी को लेकर दिशा निर्देश दे रहे थे लेकिन इन पुलिसवालों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। सीएम बोलते रहे और इन लोगों की उंगलियां मोबाइल की स्क्रीन टटोलती रहीं, कोई  कोई व्हाट्सएप चैटिंग में बिजी है तो कोई गेम खेलने में।