फिलीपींस में 31वें आसियान शिखर सम्मेलन के ओपनिंग सेरेमनी  में शामिल होने के लिए पीएम मोदी पहुँच चुके हैं. कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरे भी सामने आ रही है जिसमें से कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ तस्वीरें ऐसी भी आयी हैं जिन्हें देखकर आपको गर्व महसूस होगा. पीएम मोदी के सामने स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर हर भारतीय गौरव की अनुभूति करेगा. तो आइये हम आपको बताते हैं कि पीएम मोदी के फिलीपिंस दौरे के दौरान आखिर स्टेज पर उनके सामने ऐसा क्या हुआ जिसे देखकर पीएम मोदी गदगद हो उठे.

Source

आपको बता दें कि सेरेमनी में कुछ कलाकारों द्वारा रामायण की प्रस्तुति दी गई,   जिसे देखकर पीएम मोदी गदगद हो गये और अपनी ख़ुशी  का इजहार करते हुए कुछ तस्वीरें ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. आपको बता दें जिस वक्त यह प्रस्तुति  दी जा  रही थी उस समय वहां चीन के राष्ट्रपति और अमेरिका के राष्ट्रपति भी   मौजूद थे. जिसे देखकर हर कोई गदगद हो गया. पीएम मोदी इस प्रस्तुति को देखकर काफी खुश नजर आये.

दरअसल आसियान की ओपनिंग सेरेमनी में म्यूजिकल रामा हरी द्वारा   रामायण के कुछ अंश की प्रस्तुति   गयी, रामा हरी में रामायण के बहुत से हिस्सों को  बेहद खूबसूरत तरीके से दर्शाया  गया है. यह हमारे और उनके बीच के इतिहासिक संबंधों को  दर्शाता है .मोदी ने रामा हरी मेंबर्स की तारीफ करते हुए कहा, एशियन देशों में रामायण काफी लोकप्रिय है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी एशियन शिखर सम्मलेन में बैठक लेने के लिए फिलीपींस पहुंचे थे.समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, आसियान के 2017 के अध्यक्ष देश फिलीपींस ने इस साल के सम्मेलन का विषय ‘पार्टनरशिप फॉर चेंज, एंगेजिंग द वर्ल्ड’ रखा है. इस बार सुरक्षा और क्षेत्रीय एकीकरण एजेंडे में सर्वोपरि हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here