अपने बयानों से हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने इस बार भी कुछ ऐसा कहा है .जिसके कारण वो एक बार फिर से विवादों में घिर सकती हैं . इस बार अपने बयान में  साध्वी ने उत्तर प्रदेश को निशाने पर लिया है . उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए ऐसी बात कही है जिसके कारण वह मुसीबत ने फंस सकती हैं . साध्वी ने एक न्यूज़ वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उत्तर प्रदेश को निशाना बनाते हुए विवादित बयान दे दिया. साध्वी ने अपने बयान में उत्तर प्रदेश में हो रहीं आपराधिक घटनाओं पर तंज कसा है .

 

Source

साध्वी प्राची  के बिगड़े बोल

साध्वी प्राची ने अपने बयान में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई घटना को लेकर कहा कि जिस तरह से कुछ समुदाय के लोग हमारी बेटियों को उठावा रहे है , अगर वह अपनी आदत से बाज नहीं आये तो हम उनकी भी एक हजार बेटियां उठवा लेंगे . साध्वी प्राची यहीं नहीं रुकीं और इसके बाद उन्होंने सपा पार्टी के नेता आज़म खान पर भी निशाना साधा . साध्वी ने कहा सैनिकों पर बयानबाजी करने वाले आज़म खान को यूपी की सरकार कड़ी से कड़ी सजा दे .आज़म खान जैसे लोग ही भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे है .अभी कुछ समय पहले आज़म खान ने सैनिकों को लेकर एक विवादित बयान दिया था .इस बयान में आज़म खान ने सैनिकों को बलात्कारी कहा था. इसी को लेकर आज़म खान की काफी आलोचना भी हुई थी .

Source

साध्वी प्राची जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मुलाक़ात करेगीं .इस मुलाकात में साध्वी यूपी के मसलों पर चर्चा करेगीं .साध्वी प्राची ने कश्मीर के मुद्दे पर भी कहा कि अलगाववादी नेता हमारे पैसे पर पलते है और बाद में हम से ही टक्कर लेते है .इसके बाद उन्होंने कहा कि इसको लेकर वह पीएम मोदी से अपील करती हैं कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार अलगावादियों पर जो खर्चा करती है उसे तुरंत रोक दिया जाए .साध्वी का ये बयान ऐसे समय पर आया है जब कश्मीर में हालात ठीक नहीं चल रहे है .

 

Source

पहले भी दे चुकी है ऐसे विवादित बयान

इससे पहले भी साध्वी प्राची कई विवादित बयान दे चुकी है . साध्वी ने मुरादाबाद की एक जनसभा में मुस्लिमों को लेकर बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि जो मुस्लिम बहनें तलाक से परेशान है वो ऐसे धर्म को छोड़ दे और हिन्दू धर्म अपना ले . हिन्दू समाज के बेटे तैयार है , उन्हें आईलवयू कहे और वो शादी करने को तैयार हो जाएंगे. इसी के साथ साध्वी प्राची ने राम मंदिर को लेकर भी एक बयान दिया था .

 

Source

साध्वी प्राची ने जनसभा में कहा कि उत्तर प्रदेश में अब योगी की सरकार है इसलिए मैं मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूँ कि उत्तर प्रदेश में शांति और सौहार्द के लिए फतवा जारी करे कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि साध्वी ने विवादित बयान दिया हो .जब यूपी में योगी की सरकार बनी थी तब भी साध्वी प्राची ने कहा था कि उत्तर प्रदेश मिनी पाकिस्तान बनने से बच गया .