पाकिस्तान कितना नीच देश है अब यह बात सारी दुनिया जानती है, आज पाकिस्तान की वजह से ही पूरी दुनिया आतंकवादियों से झूझ रही है और लगातार आतंक के खिलाफ लड़ रही है. आपको बता दें कुछ समय पहले भारत के नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने गिरफ्तार कर लिया था और उसे फांसी की सज़ा सुनाई थी. भारत ने पाकिस्तान की इस नीच हरकत का कड़ा विरोध किया और मामला अन्तर्रष्ट्री अदालत तक गया.  आपको बता दें अंतर्राष्ट्रीय अदालत ने पाक को गलत थराते हुए भारत के लाल कुलभूषण की फांसी रोक दी थी.

djbhjkd

source

 

क्यों गुस्से में थीं सुषमा स्वराज ? 

आपको बता दें हाल ही में एक बार फिर सुषमा स्वराज का मुद्दा गरमा गया है और इस बार सुषमा स्वराज को गुस्सा आ गया है. दरअसल कुछ समय पहले पाक विदेश मंत्री सरताज अजीज को सुषमा स्वराज ने खत लिखते हुए कहा था कि कुलभूषण जाधव की मां को उनसे मिलने दिया जाए. इस खत के बाद सरताज अजीज का कोई भी जवाब नहीं आया जिससे सुषमा स्वराज काफी नाराज़ थीं.

source

 

 

पाकिस्तान से आया एक ट्वीट जिसके बाद फूंट गया सुषमा स्वराज का गुस्सा…

दरअसल पाकिस्तान से एक शख्स ने एक ट्वीट करके लिखा कि उसने अपनी सारी जायदाद बेच दी है ताकि वो अपने पिता का इलाज भारत में करने के लिए आ सके लेकिन सरकार उसे वीसा नहीं दे रही है.

 

source

 

गुस्से में आई सुषमा और फिर दिए ये जवाब…

पाक से आये इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सुषमा स्वराज को गुस्सा आगया और उन्होंने लगातार कई ट्वीट किये. इन ट्वीट में सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी नागरिकों को उनका कर्तव्य याद दिलाया और साथ ही सरताज अजीज को सामने आने के लिए भी कहा.

 

देखिये क्या थे वो ट्वीट…

 

ये लिखा था ट्वीट में…

 

I have my sympathies for all Pakistan nationals seeking medical visa for their treatment in India. /1

I am sure Mr.Sartaj Aziz also has consideration for the nationals of his country. /2

All that we require is his recommendation for the grant of medical visa to Pakistan nationals. /3

I see no reason why should he hesitate to give his recommendation for nationals of his own country. /4

We also have a visa application pending for an Indian national Mrs.Avantika Jadhav who wants to meet her son in Pakistan /5

against whom they have pronounced a death sentence. /6

I wrote a personal letter to Mr.Sartaj Aziz for the grant of her visa to Pakistan. /7

However, Mr.Aziz has not shown the courtesy even to acknowledge my letter. /8

But I assure Pakistan nationals seeking medical visa with a recommendation from Mr.Sartaj Aziz, we will issue the visa immediately. /9

(यहाँ क्लिक करके पढ़ें ट्विटर थ्रेड)

 

इन ट्वीट से साफ़ था कैसे सुषमा स्वराज को सरताज अजीज पर गुस्सा आ गया था और उनका गुस्सा एकदम ठीक भी है. पाकिस्तान ने एक माँ को उसके बेटे से मिलने के लिए वीसा तक नहीं दिया है तो ऐसे में किसे गुस्सा नहीं आएगा ?