असम से बीजेपी विधायक अंगूरलता आजकल चर्चा में हैं। उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंगूरलता फिल्म अभिनेत्री रह चुकीं हैं, इंटरेनट पर उनके कई हॉट फोटो मौजूद हैं। उन्होंने कई बंगाली और असमी फिल्मों में काम किया है। बीजेपी की इस युवा नेता ने बतड़रोबा से चुनाव जीता है। अपने फैंस के बीच पहले से ही लोकप्रिय रहीं डेका ने चुनाव में जीत के साथ ही नार्थ ईस्ट में चुनी गई सबसे कम उम्र की विधायक होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

कुछ दिनों से एक-दो ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं , जिनमें उन्हें खूबसूरत विधायक बताकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। एक फोटो में वह स्वीमिंग पूल में बैठीं है उनके हाथ में कथित रूप से शराब भी है। इन्टरनेट के युग में अगर झूठ वायरल होता है तो उसका सच भी बहुत जल्द पता चल जाता है इस फोटो को भी गूगल पर सर्च करने पर पता चलता है की ये फोटो किसी पोर्न साईट xossip.com पर आंटी के नाम से अपलोड की गई है जबकि अंगूरलता को सबसे युवा विधायक होने का रुतबा हासिल हुआ है..

असम के असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के टिकट पर जीतने वाली एक्ट्रेस अंगूरलता डेका से मिलती-जुलती एक लड़की की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया खूब तेजी से शेयर की जा रही है। इस फोटो को  कई यूजर्स ने सच मान लिया है। हालांकि, यह अंगूरलता से थोड़ी बहुत मिलती-जुलती जरूर है। दरअसल, यह फोटो जिस लड़की की है, उनका नाम सपना व्यास पटेल है। सपना एक फिटनेस ट्रेनर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऐसी कुछ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ANGURLATA-2

सोशल मीडिया पर इस तरह बीजेपी विधायक अंगूरलता की कई अश्लील तस्वीरें पोस्ट की जा रहीं हैं और उन पर भद्दे कमेंट्स भी दिए जा रहे हैं। हैरत कि बात ये है कि ज़्यादातर कमेंट्स कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के हैं.. अंगूरलता डेका एक अभिनेत्री है और वो कई बंगाली और असमिया फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने फैन्स के बीच पहले से ही लोकप्रिय अंगूरलता ने पहली बार ही भाजपा की टिकट पर असम के बतडरोबा से चुनाव लड़ा और लड़ा और कांग्रेस के गौतम बोरा को हराकर जीत गई

फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा ने असम से भाजपा विधायक अंगूरलता डेका पर ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा, ”यदि विधायक ऐसी दिख सकती हैं तो अच्‍छे दिन आ गए हैं। थैंक यू अंगरलताजी, थैंक यू मोदी जी। पहली बार मुझे राजनीति से प्रेम हुआ है।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया उनसे सहमत नजर नहीं आया।

angoorlata
rgv2-696x398
RGV-tweet-3RGV-tweet-4

RGV-tweet-2RGV-tweet-1

angurlata-assamese-actress4

अभिनेत्री से राजनीति में आई किसी महिला को इंटरनेट पर घेरने की ये बात नई नहीं है। इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर घेरा जा चुका है। अब फोटो की राजनीति करने वालों को कौन बताए, महत्वपूर्ण बात ये है कि ये महिलाएं पहले क्या थीं उसकी बजाए इन्होंने अब क्या किया है।

स्मृति ईरानी के काम को लेकर जनता की राय ली जाए तो करीब 60 फीसदी जनता ने उनके काम को बेहतर बनाया है। अब डेका ने भी चुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज कर ये संकेत दे दिए हैं कि असम को उसकी स्मृति ईरानी मिल गईं हैं l