कुछ समय पहले सोनू निगम तब चर्चा में आ गये थे जब उन्होंने लाउडस्पीकर को लेकर एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि भगवान को याद करने के लिए लाउडस्पीकर की क्या जरूरत है. ज्ञात हो इस ट्वीट के बाद उनके खिलाफ मौलाना कादरी ने फतवा भी जारी किया था. फतवे में कहा गया था कि जो कोई सोनू निगम के बाल कटकर लाएगा उसे मौलाना कादरी 10 लाख देंगे.  इसके बाद सोनू निगम ने अपने बाल मुंडवा लिए थे और कादरी जी अपनी बात से मुकर गये थे. एक बार फिर अमरनाथ मुद्दे पर सोनू निगम ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा. sonunigam

source

सलीम ने बचाई थी कई लोगों की जान…

जैसा की सभी जानते हैं कुछ दिन पहले घाटी में आतंकियों ने हमला करते हुए हिन्दुओं की बस पर गोलियां चलाई थीं. इस घटना में 7 हिन्दू मारे गये थे और कई लोग जख्मी हुए थे, घटना के बाद सामने आई बातों में पता चला था कि सलीम जो बस का ड्राईवर था उसने हिम्मत दिखाते हुए कई यात्रियों को बचाया था.

 

सोनू निगम ने किया है ये एलान…

मीडिया ने सलीम को रातों-रात हीरो बना दिया था और ये कहा गया उसी की बहादूरी की वजह से कई लोग बचे थे. इस मामले को लेकर सोनू निगम ने कहा है कि हीरो को पुरूस्कार मिलना ही चाहिए और वाकई उसका काम बहादुरी का था.मुंबई  मिरर से बातचीत करते हुए सोनू ने कहा कि ‘ऐसे लोगों को सरकार की तरफ से हमेशा बहादुरी के तमगे मिलते हैं, लेकिन उन्हें आर्थिक तौर पर भी मदद मिलनी चाहिए.’ इसीलिए सोनू ने ये पहल करते हुए ड्राइवर की आर्थिक मदद के लिए पांच लाख रुपए देने का फैसलन किया है.

source

5 लाख देंगे सोनू निगम…

आपको बता दें सोनू निगम ने ड्राईवर सलीम को 5 लाख देने का फैसला किया है. उन्होंने यह एलान मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए दिया है. यकीनन सोनू के इस कदम के बारे में जानकर मौलवी कादरी को झटका लगा होगा.

 

जब सोनू निगम के सिर मुंडवाने पर कुमार विश्वास ने कही थी ऐसी बात कि फतवा ज़ारी करने वाले मौलवी को दिखे थे दिन में तारे !

दरअसल कुमार विश्वास ने कुछ ऐसा कहा था जिसे सुनकर फतवा जारी करने वाले मौलवी की नींद उड़ गयी थी. हम आपको बता दें कि कुमार विश्वास कई मौकों पर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा लहराने को लेकर मोदी जी की भूमिका की सराहना की, उन्होंने मोदी जी के सियाचिन पर जाकर जवानों के साथ त्योहार मनाने की भी तारीफ की थी . होली के एक कार्यक्रम में उन्होंने हाल ही में हुए पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के द्वारा की गई कड़ी मेहनत का गुणगान किया था.  इतना ही नही उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जिस तरीके से प्रचार किया उसे देखते हुए कुमार विश्वास ने कहा था कि “बाबा भोलेनाथ ने कहा, प्रधानमंत्री होकर यह इतनी मेहनत कर रहा है जाओ इसे छप्पर फाड़कर क्या आसमान फाड़कर वोट दे दो”, और हुआ भी वही, उत्तर प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली l अब कुमार विश्वास सोनू निगम के पक्ष में आकर बात-बात पर फतवा जारी करने वाले मौलवियों को आईना दिखाया था. सोनू निगम के समर्थन में जहां लाखों लोग ट्वीट कर रहे हैं वहीं कुमार विश्वास ने एक ऐसा ट्वीट किया था जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था l इस ट्वीट के आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने भी उनको रिप्लाई दिया था.

देखिए कुमार विश्वास का ट्वीट !

आपको बता दें कि कुमार विश्वास और सोनू निगम में अच्छी दोस्ती है और सोशल मीडिया पर कई बार उनकी बातचीत देखी गई है. सोनू निगम ने तो कई बार कवि विश्वास के गीतों को गाने के लिए भी कहा है, जब मौलवी ने सोनू निगम पर फतवा जारी किया तो देखिए कुमार विश्वास ने सबसे पहले क्या ट्वीट किया था  

कुमार विश्वास ने पार्टी से ऊपर जाकर सोनू निगम का समर्थन किया और इस मुश्किल की घड़ी में उनके साथ खड़े दिखाई दिए. कुमार विश्वास के ट्वीट्स के आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने भी रिप्लाई देते हुए कुमार विश्वास को कुछ ऐसा कहा जिसे देखकर कई लोगों को झटका लगा. कुमार विश्वास की ट्वीट आने के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट से उनको रिप्लाई किया और जवाब दिया था. आपको बता दें कि सोनू निगम ने कुमार विश्वास को रिप्लाई करते हुए कहा कि कवि विश्वास भाई को मेरा प्यार, वैसे जिस तरीके से सोनू निगम ने इस पूरे मामले में मोर्चा संभाला है वो काबिले तारीफ हैl क्योंकि जिस तरीके से आये दिन कोई भी मौलवी बात-बात पर फतवा जारी करता रहा है उस हिसाब सोनू निगम ने इस मौलवी की बैंड बजा दी.

इसी बीच लोगों ने कुमार विश्वास की ट्वीट के ऐसे-ऐसे रिप्लाई किए के आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे ! आपको बता दें कि इस मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दी थी और फतवा जारी करने वाले मौलवी की काफी खिंचाई भी की, देखिए ट्विटर पर एक एक्टिव यूजर हैं जिनका नाम अर्पित आलोक मिश्रा है उन्होंने क्या लिखा था ! आपको बता दें अर्पित आलोक मिश्रा ने हमेशा से ही ऐसे मुद्दों पर वो ट्वीट किए हैं जो व्यंग के साथ-साथ समाज के लिए एक सन्देश भी होते हैं ! 


देखिए और भी कुछ मजेदार रिप्लाई !