भारत में इन दिनों जातिवाद की लड़ाई इतनी बढ़ गयी है कि अब मुसलमान वर्ग नीचता पर उतर आया है और उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा. यूं तो मुसलमान कहते आये हैं कि भारत में उनपर अत्याचार होता है लेकिन इस वीडियो में जो हो रहा है वो किसपर अत्याचार है ? आप हिन्दू हों या मुस्लिम इस वीडियो को देखने के बाद एक सच्चे देशवासी होने के नाते आपका भी खून खौल उठेगा.

source

तो ये है मामला…

दरअसल देवबंद से एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि एक मुस्लिम की हत्या उस समय हो गयी जब एक कावड़ियों से भरा ट्रक उसके पास से गुजर रहा था और वो उसकी चपेट में आ गया. घटना के तुरंत बाद भी इलाके में अफरा तफरी मच गयी और लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि तेज़ रफ़्तार कावड़ियों के ट्रक ने 26 वर्षीय मुसलमान ने कुचल दिया है.  इस अफवाह ने जब तूल पकड़ा तो मौके पर पुलिस ने आकर हालत का जायजा लिया. इसी बीच पुलिस के हाथ एक ऐसा वीडियो लगा जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गये.

 

इस वीडियो में जो दिख रहा है वो अफवाह से बिलकुल उल्टा है और बताया जा रहा है कि यही सच है. आपको बता दें अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन वीडियो में जो हो रहा है उससे साफ़ ज़ाहिर ये एक सोची समझी साजिश है.

 

https://youtu.be/XpEOuNQkDI0

इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ट्रक आराम से गुजर रहा है और मुस्लिम युवक उसके सामने खुद ब खुद कूदा है. वाकई हैरानी की बात है कि नफरत के चलते उस मुसलमान शख्स ने ट्रक के नीच कूदकर जान दे दी. वीडियाे काे देखने से लगता है कि ट्रक चालक काे यह तक पता भी नहीं चलता है कि वाहन के नीचे काेई आ गया है. इस तरह वो आगे बढ़ जाती है आैर कुछ ही देर में वहां भीड़ इकट्ठी हो जाती है.

 

पहले फैली ये अफवाह…

जैसे ही लोगों ने देखा कि मुस्लिम युवक ट्रक के नच आ गया है उन्होंने तुरंत ही यह कहना शुरू कर दिया कि कावड़ियों के ट्रक ने जानबूझकर 26 वर्ष के मुसलमान को कुचल दिया. जब इस बात की खबर मरने वाले के परिजनों को मिली तो उन्होंने तुरंत ही हल्ला काटना शुरू कर दिया लेकिन किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही से मना कर दिया.

 

एक तरफ कुछ मुस्लिम ऐसे भी हैं जो हिन्दुओं की कावड़ यात्राओं के दौरान सेवा करते हैं

आपको बता दें यह घटना सुबह 8 बजे करीब की है, वाहिद नाम का मुसलमान अचानक से ही ट्रक के नीच आ गया और वहां अफरा-तफरी मच गयी. साफ़ है यह पूरी घटना सोची समझी साजिश है जैसा की वीडियो में दिख रहा है. आपको बता दें इन दिनों देश में मोदी सरकार है और मुसलमान चिड़ा हुआ है. पीएम मोदी ने बिना किसी भेदभाव के हमेशा से ही देश हित में कदम उठाये हैं लेकिन कुछ लोग अब भी देश का माहौल खराब करने में लगे हैं.

 

source

ये पहली बार नहीं है जब किसी मुसलमान ने इस तरह की हरकत की है, इससे पहले भी कई बार मुसलमान वर्ग के लोगों ने हिन्दुओं के त्योहारों मेंबाधा बनने की कोशिश की है.