VK  सिंह देश का जाना माना चेहरा है. उन्होंने एक वक्त भारत की फ़ौज की अगुवाई की है. किसी को उम्मीद नहीं होगी कि कभी फ़ौज से जुड़े किसी सवाल को लेकर वो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. लेकिन ऐसा ही हुआ एक इंटरव्यू के दौरान जब इंसिस्ट पोस्ट की एक पत्रकार ने उनसे एक सवाल किया तो वो सोचने पर मजबूर हो गए, लेकिन फिर भी उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया और साथ उन्होंने पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल कि सराहना भी की.

 

देखें वीडियो 

जी हाँ आपको बता दें कि जनरल वीके सिंह से ये सवाल उस वक्त पूछा गया जब मंत्री जी ये है इंडिया नाम की  फिल्म का ट्रेलर लांच करने खुद पहुँच गए थे. अब मौका भी ख़ास था क्योंकि फिल्म भी भारत को लेकर थी और उसी वक्त हमारे देश के प्रधानमंत्री इज़राइल दौरे पर थे तो शायद मुझे लगता है कि इस मौके से बेहतर कोई और मौका हो ही नहीं सकता था. आपको  बता दें कि यह फिल्म इस लिए बनायीं गई है ताकि जो लोग अपने देश की विशेषताओं को भूल चुके हैं वे लोग यह फिल्म एक बार ज़रूर जाकर देखें आपको खुदबखुद मालूम हो जाएगा कि हमारा देश दूसरे देशों के मुकाबले कितना विशाल और महान है l

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर

ये है इंडिया यह फिल्म भारत में इसी साल 4 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो जाएगी अभी तक तो इस फिल्म का ट्रेलर ही लांच हुआ था लेकिन अब इस फिल्म ऑडियो भी रिलीज़ हो चुके हैं इस बात की जानकारी खुद फिल्म  के डायरेक्टर लोम हर्ष ने फेसबुक के ज़रिए दी है डायरेक्टर लोम हर्ष ने लिखा है कि ‘गाने का आॅडियो आउट कर दिया गया है, अभी अपना फोन उठाए और सुने, याद रहे अपने फेवरेट सॉन्ग को मेरे साथ सांझा करना ना भूलना जैसे मेरा फेवरेट है साईंया और पियाबिन’ सुनना न भूलें.