भारतीय राजनीति में सबसे अच्छा वक्ता अटल बिहारी वाजपाई जी थे.जिन्हें सुनने के लिए हर कोई शांत हो जाता था चाहे वो किसी रैली को संबोधित कर रहे हो या किसी मंच पर हो या फिर संसद में बोल रहे होते थे . इस समय भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र को एक अच्छा वक्ता के रूप  में देखा जा रहा है जो अपने भाषण से लोगो को अपना मुरीद बना लेते है. अक्सर लोग, राजनीतिक लोग भी और यहाँ तक कि उनके विरोधी भी उनके बोलने के स्टाइल के कायल है. मोदी भी अपने इस तरीके का खूब फायदा उठाते है और लोगो को भी मोदी का भाषण काफी पसंद आता है. लेकिन हम आज आपको मोदी से जुड़े एक ऐसे शख्स के बारे में  बताने जा रहे है जो मोदी से भी अच्छा और जोरदार भाषण देता है.

Source

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाषण और राजनीतिक सूझबूझ के मामले अन्य नेताओं को पीछे  छोड़ देते है  क्योकि मोदी का भाषण ही ऐसा जरिया है जिससे वो अपने समर्थको को अपने कब्जे में किये हुए है. जनता भी मोदी के भाषण को सुनने के लिए आतुर रहती है दरअसल मोदी को बोलने का तरीका लोगो को काफी पसंद आता है आज हम आपको मोदी के पत्नी का एक ऐसा भाषण सुनाने जा रहे है जिसे सुनकर आप समझ जायेंगे कि मोदी से भी बड़ा कोई है जो इतना जोरदार भाषण दे सकता है.

.मोदी की पत्नी जशोदाबेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है  जिसमे वो किसी सभा को संबोधित करती हुई नजर आ रही है. इससे पहले मोदी की पत्नी की किसी सभा को संबोधित करती हुई कोई वीडियो सामने नही आई थी. इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह मोदी की पत्नी भाषण दे रही है. वीडियो देखने से तो लागत है कोई मोदी की पत्नी भी किसी अच्छे वक्ता की तरह भाषण दे रही है और खूब जोश के साथ अपनी बात रख रही है. अभी तक मोदी की पत्नी की कोई भी वीडियो भाषण देते हुए सामने नही आई थी. आइये दिखाते आपको मोदी के भाषण का एक नमूना.

आपने देखा कि मोदी किस तरह स्पीच देते है और आगे देखिए उनकी पत्नी किस तरह भाषण देती है. महिलाओं के बारे में बात करते हुए मोदी की पत्नी कितने उत्साह के साथ अपनी बात रख रही है और मोदी भी किस तरत अपनी बात लोगो के सामने रखते है. यह पहला मौका है जब मोदी कि पत्नी का कोई भाषण देते हुए वीडियो सामने आया हो इसलिए यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूंब वायरल हो रहा है| इस खूब शेयर भी किया जा रहा है.

कृपया जशोदाबेन के जबरदस्त भाषण का आनंद ले…..ओर हा… हँसना मना है 😄😄😄😄

Posted by Amarish Savani on 2017 m. liepa 25 d.

आपकी जानकारी के बता दें कि मोदी अपनी पत्नी से अलग रहते है. लोकसभा चुनाव से तो पहले उनकी पत्नी का कोई जिक्र नही था पर लोकसभा चुनाव के दौरान हलफनामें में मोदी ने अपने पत्नी जशोदबेन का जिक्र किया था जिसके बाद सबको पता चला कि मोदी की कोई पत्नी भी है और जिनका नाम जशोदाबेन है. वैसे बात तो भाषण देने की हो रही थी जिसमें मोदी की पत्नी भी अव्वल निकली और उन्होंने एक जोरदार भाषण दिया है.

वैसे मोदी की पत्नी कई बार कैमरे के सामने आई हैं पर ये पहला मौका है जब मोदी की पत्नी की वीडियो खूब वायरल हो रही है|