सोशल मीडिया इन दिनों वो हथियार है जिसके सहारे बड़े-बड़े लोग मिट्टी में मिल गये. इन दिनों सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक जिन्हें हिंदूवादी भी समझा जाता है और कांग्रेसी या कहें विपक्ष के बीच बहस चल रही है. मुद्दा कोई भी हो लोग उसे हिन्दू-मुस्लिम का विवाद बना ही लेते हैं और फिर उस मुद्दे पर शुरू होती है राजनीति. बात करें अगर ताज़ा मामले की तो एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा.

 

दरअसल एक पत्रकार ने अपनी माँ के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, कैप्शन लिखा मोस्ट ब्यूटीफुल लेडी. देखा जाए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है एक बेटे के लिए अपनी मां से बढ़कर कुछ नहीं होता है वो बात अलग है कलयुग के बेटे मां से ज्यादा गर्लफ्रेंड को मानते हैं. आपको बता दें  रिफत नाम के पत्रकार ने अपनी मां के साथ जो फोटो शेयर किया उसपर एक ऐसा कमेंट आया जिसे पढकर किसी का भी खून खौल जाएगा.

पहले देखिये रिफत जावेद ने क्या फोटो डाला था..

वाकई जब एक बीटा अपनी मां को सम्मान देता है तो हर मां को गर्व महसूस होता है और उसके चेहरे की मुस्कान अलग ही होती है लेकिन कुछ लोग शायद हर जगह विरोध करने के लिए ही बने हैं. इस फोटो पर कोई कैसे गलत कमेंट लिख सकता है वो भी ऐसी कमेंट जो सीधा एक औरत के चरित्र पर सवाल है ?

देखिये सौरभ नाम के एक युवक ने क्या रिप्लाई किया…

इसके बाद रिफत ने भी रिप्लाई किया और सौरभ की बोलती बंद हो गयी, देखिये क्या रिप्लाई किया था रिफत ने…

सौरभ नाम का शख्स इस बात को शायद समझ नहीं पाया या क्या लेकिन उसने इसके रिप्लाई में जो कहा वो समझ के बाहर है, इस बीच सजीं नाम के एक ट्विटर यूजर ने सौरभ को लेकर एक टिप्णी की है देखिये  सौरभ का रिप्लाई और संजीव की टिप्णी !

कई लोगों ने इस फोट पर काफी अच्छे कमेन्ट भी किये हैं देखिये..