29 जुलाई की सुबह जब अमित शाह लखनऊ पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद भीड़ ने उनका स्वागत शानदार तरीके से किया. अमित शाह इन दिनों बीजेपी के लिए अच्छे दिन लाने का काम कर रहे हैं. आज भारत के आधे से ज्यादा हिस्सों में भाजपा का शासन है, कहीं बहुमत में है तो कही गठबंधन में. कभी लोकसभा में 2 सीटों से सफ़र शुरू करने वाली बीजेपी आज देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी आज सफलता के नये आयाम बना रही है और उसी को आगे बढ़ाने के लिए वो 29 जुलाई को लखनऊ पहुंचे. इस दौरान योगी सरकार में कृषि निर्यात राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह के साथ  ऐसा कुछ हो गया कि वो बेहद खफा हो गयीं और गुस्से आकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत दे डाली.

Source

अमित शाह के स्वागत में खड़े थे कार्यकर्ता

दरअसल अमित शाह के स्वागत में आये हुए सभी कार्यकर्ता फूलों के साथ तैयार खड़े थे, इतने में स्वाति सिंह भी वहां पहुँच गयीं, इतने में उन्हें देखकर कार्यकर्ताओं उन पर फूल बरसाना शुरू कर दिया. शुरू-शुरू में ये फूलों का स्वागत उन्हें अच्छा लगा लेकिन बाद में जब फूल कुछ ज्यादा ही बरसने लगे और उनके चेहरे पर पड़ने लगे तो वो कार्यकर्ताओं को रोकने लगीं.

स्वाति सिंह

जब कार्यकर्ता नही माने तो स्वाति सिंह ने…

स्वाति सिंह के मना करने के बाद भी कार्यकर्ता नही मान रहे थे और उन पर फूल बरसाए जा रहे थे. जब ये स्वागत के फूल नही रुके तो स्वाति सिंह को गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देनी शुरू कर दी. स्वाति सिंह फूल बरसा रहे कार्यकर्ताओं से तल्ख़ लहजे में कहने लगी कि “अब बस भी करो…बहुत हुआ स्वागत” आप खुद इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि स्वाति सिंह का मूड किस कदर बिगड़ गया था.

स्वाति सिंह

कौन हैं स्वाति सिंह

आपको बता दें कि स्वाति सिंह लखनऊ के सरोजनी नगर से विधायक हैं और भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी हैं. दयाशंकर सिंह भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष रह चुके हैं लेकिन बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था लेकिन यूपी में सरकार बनने के बाद उनका निष्कासन रद्द कर  दिया गया था.

स्वाति सिंह

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए दौड़भाग जारी है

आपको बता दें कि अमित शाह के स्वागत में लखनऊ एअरपोर्ट पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता खड़े थे लेकिन उनके स्वागत करने का जो तरीका था शायद स्वाति सिंह को पसंद नही आया और वो लोगों पर गुस्सा होने लगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे जहाँ उनका भव्य स्वागत किया गया.

 

स्वाति सिंह

 

उनका स्वागत करने के लिए हवाईअड्डे पर बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे. शाह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों को देखने के लिए यहाँ आए. वो लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया. वो संगठन के मंत्रियों से भी बात किया. उन्होंने राजधानी लखनऊ के प्रबुद्ध लोगों से भी मुलाकात किया.