दीपक शर्मा नाम का शख्स कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने नये-नये वीडियो से हिन्दू धर्म के खिलाफ बोलने वालों को अपनी बात से करारा जवाब देते रहता है लेकिन अब उसका मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दीपक शर्मा के वीडियो में उनके बोलने के तरीके को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. वैसे आपको बता दें कि फेसबुक पर अपने वीडियो अपलोड करने वाले कट्टर हिन्दू छवि के दीपक शर्मा ने अब अपना अकाउंट ट्विटर पर भी बनाते हुए नरेश अग्रवाल से लेकर दूसरे धर्मों को भी टारगेट कर दिया है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में हैं.

Source

आपको बता दें कि दीपक शर्मा ने नरेश अग्रवाल के हिन्दू धर्म के देवी देवताओं के पर दिए गये आपत्तिजनक बयान का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि ‘व्हिस्की में विष्णु दिखते हैं तुम्हें? एक बार पैगम्बर में ‘पैग’ खोज के दिखाएं नरेश अग्रवाल, फिर देखते हैं कौन सहिष्णु है और कौन नहीं’ दीपक शर्मा ने ये ट्वीट 5 अगस्त को किया और जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर काफी रिस्पांस मिल रहे हैं.

 

दीपक शर्मा के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने जवाब दिया, दीवान नाम के यूजर ने लिखा कि “फिर भी… अगर विष्णु में व्हिस्की दिखने के बाद अगर पैग में पैगम्बर ना दिखे, तो हमे नरेश में नर नही नपुंसक दिखेगा”

आपको बता दें कि दीपक शर्मा ने ये जवाब सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के उस बयान पर दिया, जिसमें उन्हें हिन्दू धर्म के देवी देवताओं का मजाक उड़ाया था. नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में कहा था कि ‘व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे श्रीराम जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, सिया पत रामचंद्र की जय” नरेश अग्रवाल बोले कि गाय हमारी माता है तो बैल क्या हुआ, बछड़ा हमारा क्या हुआ?’

Source

नरेश अग्रवाल के इस बयान के खूब हंगामा हुआ और प्रदर्शन भी हुआ. हालांकि सबने अपने-अपने हिसाब से नरेश अग्रवाल को जवाब दिया लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा दीपक शर्मा का वीडियो. दीपक शर्मा तो सोशल मीडिया पर इतने फेमस हो चुके हैं कि अब उनके वीडियो को लेकर फनी वीडियो भी बनाये जा रहे हैं.

वीडियो- दीपक शर्मा

आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल को जिस ट्विटर से अकाउंट से रिप्लाई किया गया है, वो है तो दीपक शर्मा के नाम से लेकिन ये कहना मुश्किल है कि वो उसी दीपक शर्मा का अकाउंट है जो वायरल हो रहे हैं. क्योंकि इस ट्वीट पर ही एक और दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से लिखा गया है कि – असली वाले हो या मेरी तरह ??

दूसरे अकाउंट से ट्वीट किया गया  है कि “असली वाले हो या मेरी तरह ??” जिससे पता चलता है कि असली अकाउंट कौन सा है, कह नही सकते.