सुप्रीम कोर्ट ने जब से सुझाव दिया है कि हिन्दू और मुस्लिम समुदाय के लोग आपसी बातचीत से राम मन्दिर के मुद्दे को सुलझायें तब से देश में इस मुद्दे को लेकर चर्चा चलने लगी है. हर तरफ इस मुद्दे को लेकर बातें चल रही हैं सबके मन में एक सवाल बना हुआ है कि राम मंदिर बनेगा या नहीं और अगर बनेगा तो कब. दोनों समुदाय (हिन्दू- मुस्लिम) इस मुद्दे पर अपने-अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं.

source

राम मंदिर निर्माण का सपना लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ तमाम बिकाऊ मीडिया, सेक्युलरों, उदारवादियों ने ज़हर उगलना शुरू कर दिया है. यूपी के वर्तमान सीएम तो हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि विवाद न हो और शान्ति के साथ राम मंदिर का निर्माण किया जाए.

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें सीएम योगी अपना पक्ष रख रहे हैं. उनकी बातों को सुनकर आपको पता चल जाएगा कि वो इस सपने के साथ जी रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण किया जाए. राम-मंदिर कई हिन्दुओं की आस्था का केंद्र है.

source

एक मौलवी ने जब योगी से सवाल किया कि आखिर उन्हें राम मंदिर क्यों चाहिए तो योगी ने जो जवाब दिया उसे सुनकर मौलवी कुछ बोलने लायक नहीं रहा और चारों तरफ से तालियों की गूंज आने लगी.

source

एक मौलवी ने जब योगी से सवाल किया कि आखिर उन्हें राम मंदिर क्यों चाहिए तो योगी ने जो जवाब दिया उसे सुनकर मौलवी कुछ बोलने लायक नहीं रहा और चारों तरफ से तालियों की गूंज आने लगी. आप भी देखें वीडियो.

देखें वीडियो 

आपने देखा कि किस तरह योगी आदित्यनाथ ने मौलवी की बातों का सही और तर्कपूर्ण जवाब दिया. अब देखना ये होगा कि राम-मंदिर के मुद्दे को वो किस तरह से सुलझाते हैं.