मुस्लिम धर्म के ठेकेदार मौलवियों की गुंडागर्दी अब दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. पहले तो मौलवी लोगों ने फ़तवा जारी करने शुरू किये थे लेकिन अब कुछ मौलवियों ने तो सरे आम धमकी देना शुरू कर दिया है.  दरअसल मामला सुदर्शन न्यूज़ के एक प्रोग्राम का है जहां डिबेट शो में एक मौलवी ने एंकर को धमकी दी है.

 

source

 

 

सुदर्शन न्यूज़ पर प्राइम टाइम शो में इस मुद्दे पर बहस थी कि ” आखिर हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी”. मुद्दे पर बात करने के लिए बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के साथ ही मौलाना अशरफ जिलानी आये थे और साथ ही शो में मशहूर महिला वकील प्रज्ञा भूषण भी थीं. शो की एंकरिंग चैनल की वरिष्ठ  महिला एंकर लावनी विनीत कर रही थीं.

 

source

 

 

मुद्दा क्योंकि हिन्दू-मुसलमान का था तो बहस काफी गहरी चल रही थी कि तभी मौलाना अशरफ जिलानी ने लावनी जी को धमकी देते हुए कहा कि ” एक बार मुस्लिमों की आबादी बढ़ जाने दो फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पायेगा”

 

source

 

इस बात को सुनने के बाद पहले तो शो में काफी हल्ला हुआ और फिर एंकर लावनी विनीत ने बहुत ही बेहतरीन ढंग से मौलना को मुंह-तोड़ जवाब दिया.

देखिये वीडियो !

 

ये पहली बार नहीं है जब किसी मौलवी ने सुदर्शन न्यूज़ में तीखी बहस के बीच धमकी दी हो, इससे पहले भी एक बार शशि तुषार शर्मा नाम की एक एंकर को मौलवी ने कहा था कि” आप हमारे धर्म के खिलाफ बोलिए और हम आपका गला काट देंगे”