IAS की बेटी वर्णिका कुंडू की गाड़ी का पीछा करने और छेड़छाड़ के आरोपी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके दोस्त आशीष को जब कोर्ट में पेश किया गया तो दोनों की हालत ख़राब थी. दोनों डरे और सहमे हुए थे. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि विकास और उसका दोस्त डर के कारण कांप रहे थे गुरूवार को इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था. इन दोनों से पूछताछ हुई और उसके बाद इन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में डाल दिया गया.

source

जिन पुलिसवालों ने आशीष और विकास को दबोचा उन्होंने दिया बयान 

इस घटना को लेकर उन पुलिसवालों ने जिन्होंने विकास और आशीष को मौका-ए-वारदात से दबोचा था ने कई बड़े खुलासे किये हैं. पुलिसवालों ने बताया कि जब विकास और आशीष को पकड़कर ले जाने लगे तो  इन रईसजादों ने उन्हें केवल धमकाया ही नहीं पिता की पावर का रौब भी दिखाया और इसके बाद इन्होंने पुलिसवालों को वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे डाली.

source

मौका-ए-वारदात पर तैनात हेडकांस्टेबल सतीश कुमार व उनके साथ मौजूद वालंटियर बैसाखी ने बताया कि वो रात को एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे. रात को करीब 12:33 पर कंट्रोल रूम से उनको सूचना मिली कि एक युवती को मदद चाहिए जो हाउसिंग बोर्ड की तरफ जा रही है. उनको बताया गया कि 2 लड़के उस लड़की का पीछा कर रहे हैं और छेड़छाड़ व किडनैप करने की कोशिश कर रहे हैं.

source

जब मिली थी लड़की का पीछा करने की सूचना 

ये सूचना मिलने के तुरंत बाद उन्हें ये भी बताया गया कि युवक भी हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट की ओर ही आ रहे हैं. ये जानकारी मिलते ही दोनों PCR कर्मी उसी समय हाउसिंग बोर्ड चौक पर पहुंच गए और PCR वैन को साइड में लगा दी. इसके थोड़ी देर बाद ही उन्हें तेज रफ्तार से एक सफ़ेद रंग की कार सामने से आती दिखी.

source

नंबर प्लेट देखते ही पुलिसकर्मियों ने तत्काल विकास की गाड़ी रुकवा दी. गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर आशीष बैठा हुआ था. ड्राइविंग सीट की तरफ से खुली विंडो से हाथ डालकर PCR कर्मियों ने चाबी निकाल ली.

source

पुलिस घटनाक्रम को री-क्रिएट करने की कर रही है कोशिश 

इस मामले पर नज़र बनाए हुए लोगों का मानना है कि अब पुलिस का पूरा ध्यान घटनाक्रम को री-क्रिएट करके नए सबूत जुटाने में है. सूत्रों की माने तो, इन आरोपियों को थाने में जो VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा था वो भी अब बंद हो गया है. पुलिस ने इन आरोपियों को फ्लैग लगी गाड़ी के साथ थाने के अन्दर तो आने दिया था लेकिन अब आरोपियों को इधर-उधर ले जाने में पुलिस की गाड़ी को इस्तेमाल किया जा रहा है.

source

IAS की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में रोज कोई न कोई मोड़ आ रहा है. पुलिस इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पूरे प्रयास कर रही है. पुलिस ने आरोपियों से कई सवाल पूछे जिनके उत्तर सुनकर आप भी शर्मिंदा महसूस करेंगे. आपको बता दें कि सेक्टर 26 के थाने में आशीष कुमार और विकास बराला से जो पूछताछ हुई उसमें इन दोनों ने सीनियर IAS की बेटी वर्णिका कुंडू के आरोपों को नकार दिया था.