विजेंद्र गुप्ता दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं. उन्होंने दिल्ली विधानसभा के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी द्वारा बीजेपी के विधायकों का नाम लेते हुए अपशब्द का प्रयोग किया गाया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए विजेंद्र गुप्ता ने अपने ट्विटर आकाउंट पर लिखा कि—जब हम सदन में जनहित का मुद्दा उठाते हैं या फिर सरकार की नाकामी पर सवाल उठाते हैं तो आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक हमें गालियाँ देने लगते हैं, ये लोकतंत्र की हत्या है.

source

भाजपा के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसको देखकर पता चल रहा है कि दिल्ली विधानसभा में बहस चल रही है. वीडियो में दिख रहा है कि कार्यवाही के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी भाजपा के विधायक मनजिंदर सिरसा और विजेंद्र गुप्ता पर तंज कसते हैं और उन्हें कॉमेडी किंग कह कर भी पुकारते हैं. उनके इस बयान के बाद सदन में बहस भी होती है आप और बीजेपी के विधायकों के बीच.

source

नितिन त्यागी बीजेपी के विधायकों पर तंज कसते हुए ये भी भूल गए कि उन्हें क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं. अपना आपा खोते हुए नितिन त्यागी ने कहा कि इन लोगों को कोई काम धंधा तो है नहीं ‘साले’ यहाँ आकर सिर्फ कॉमेडी करते हैं. आप भी देखें ये वीडियो और आपको भी पता चल जाएगा कि अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता किस हद तक चले गए हैं. अपने आप को सही साबित करने के लिए वो गालियों का सहारा भी लेते हैं.

देखें वीडियो 

 

आम आदमी पार्टी के संस्थापक केजरीवाल तो आए दिन भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ कोई-न-कोई झूठा खुलासा करते रहते हैं. पीएम मोदी पर किये गए झूठे खुलासों के कारण अरविंद केजरीवाल की खूब फजीहत भी हुई है.

source

आम आदमी पार्टी के नेता भी बीजेपी पर आरोप लगाते रहते हैं लेकिन ये उनकी नाकामी को दर्शाता है क्योंकि जब बीजेपी या कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के विधायकों को जो उन्होंने वादे किये थे उनके बारे में पूछती है तो वो गुस्से में आ जाते हैं और पूछे गए सवालों के उत्तर के बजाए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं.