बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने एक और विवादित ट्वीट किया है जिसमें उनकी खूब खिचाई हो रही है. लोग उन्हें तरह तरह की सलाह भी दे रहे है दरअसल तेजस्वी यादव ने वन्दे मातरम पर विवादित टिप्पणी कर दी है.दरअसल इस समय वन्दे मातरम को लेकर देश में काफी बवाल मचा हुआ है. इसी विवाद के बीच में अब तेजस्वी यादव भी कूद पड़े है दरअसल  एक पत्रकार के विवादित ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने भी रिट्वीट कर नये विवाद को जन्म दे दिया है.

Source

एक चैनल के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘बन्दे मारते है हम‘ को रीट्वीट करते हुए लिखा कि सही कह रहे है वन्दे मातरम =बन्दे मातरम है हम ही हो गया है.जिसके बाद ट्वीटर पर लोगो ने तेजस्वी यादव को घेरकर तरह की बाते करने लगे. कोई उन्हें 9वी फेल का नतीजा बता रहा है तो कोई उन्हें पोगो देखने की सलाह दे रहा है. तेजस्वी यादव का ट्वीट उत्तर प्रदेश में जारी किये गये आदेश को लेकर दिया गया है ऐसा कहा जा रहा है.

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ज्ञान लेने की उम्र में ज्ञान देने की कोशिश कर रहा है सो जा सो जा सुबह नास्ते में चारा मिलेगा. दरअसल यह तेजस्वी के उपर उनके पिता लालू यादव को लेकर जोरदार तंज कसा गया है.

 

एक यूजर ने तेजस्वी यादव को लिखा कि एक बात में तुमने अपने पिता जी को भी पीछे छोड़ दिया है वो है नीचता कम से कम राष्ट्रगान को बक्स दो. हालाँकि इस यूजर को शायद यह नही पता कि राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत में फर्क है.

 

 

एक यूजर ने लिखा कि चारा चोर की नस्ल से हो तो तुम्हे वन्दे मातरम का मतलब कहाँ से पता होगा. इस ट्वीट में भी तेजस्वी को उनके पिता के द्वारा किये गये घोटाले का जिक्र है.

 

 

 

एक और यूजर राहुल पंडित ने लिखा कि वन्दे मातरम इनका उनका नही देश का वंदन है राजनीतिक विरोध में राष्ट्रगीत का अपमान कर रहा है. चारे के साथ बुद्धि भी चर ली है क्या??

 

 

तेजस्वी का जवाब देते हुए एक यूजर ने तो उन्हें गालिया तक दे डाली और लिखा कि चोर की औलाद है. अधिकतर ट्वीट में तेजस्वी पर उनके पिता द्वारा किये गये चारा घोटाले का जिक्र है.

 

अभिजीत तिवारी ने तेजस्वी को जवाब देते हुए लिखते है कि अब समझ आया कि तुम लोग LED के जमाने में लालटेन के पीछे ही क्यों लटके हुए हो? आपकी जानकारी के बता दें कि लालू प्रसाद यादव कि पार्टी का चुनाव चिन्ह लालटेन ही है.

 

 

इस ट्वीट में तेजस्वी पर उनके पढाई को लेकर तंज कसा गया है कि अगर पढाई की होती तो ट्वीटर पर जूते न खाने पड़ते नाम तेजस्वी रख लेने से कोई तेज नही बन जाता है.

 

एक यूजर ने लिखा कि बाप पर ही गया है कुछ नया करके दिखा. दीपक केशरवानी नाम के एस यूजर ने तेजस्वी को कुछ नया करने की बात कह रहे है.

तेजस्वी यादव इन दिनों नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है जिसमें वो जगह जगह जाकर यह बताने की कोशिश कर रहे है कि नीतीश कुमार ने उनके साथ धोखा किया है. इसी के साथ तेजस्वी बीजेपी को भी घेरने की कोशिश कर रहे है.