राहुल गांधी पिछले कई दिनों से सरकार के योजनाओं को लेकर मजाक उड़ाते नजर आयें हैं. गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी GST का फुलफॉर्म बताते हुए कहा था कि GST = गब्बर सिंह टैक्स. राहुल गांधी की बात पर किसी बीजेपी नेता ने अपनी प्रतिक्रया नही दी थी लेकिन अब खुद वित्त मंत्री ने न कि सिर्फ राहुल गाँधी को जवाब दिया बल्कि उन्हें अच्छा पाठ भी पढ़ाया है.वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक इंटरव्यू में राहुल गांधी को गजब का जवाब दिया है.

दरअसल राहुल गांधी गुजरात चुनाव के मद्देनजर इस समय भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार को हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश करते हैं हालाँकि यह बात अलग है कि ये सब जानते हैं कि उनके आरोपों को कौन कितना गंभीरता से लेता हैं? पूछे गये सवाल के जवाब में अरुण जेटली ने कहा कि “अगर कोई इसे गब्बर सिंह टैक्स कहता है तो फिर मैं इतना ही कह सकता हूं कि उन्हें कितनी जानकारी है और वह कब जानेंगे”.

Source

अरुण जेटली ने आगे  कहा कि “जब कोई व्यक्ति अच्छा काम करता है तो सराहना करने वाले लोगों से प्रशंसा मिलती है लेकिन हमें उन लोगों का विरोध झेलना पड़ेगा जो इसे समझते नही या जिनका इसकी वजह से नुकसान हो रहा है.”

Source

इसके आगे अरुण जेटली से यह पूछे जाने पर कि वो क्या यह कहना चाहते है कि राहुल को अर्थव्यवस्था की समझ नही है? इस पर उन्होंने कहा कि “जिस तरह के बयान उन्होंने दिए हैं मुझे लगता है उससे अच्छा बयान दे सकते थे और उन्हें यह पता होने चाहिए कि सभी कांग्रेसी मुख्यमंत्री जीएसटी परिषद द्वारा किए गए हर फैसले में शामिल हैं”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here