आज भारत का 71 वां स्वतंत्रता दिवस है

भारत का आज 71 वां स्वतंत्रता दिवस है. देश में चारों तरफ स्वतंत्रता दिवस को बहुत   ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर भारतवासी एक-दूसरे को शुभकामनायें भेज रहे हैं. भारत के प्रधानमंत्री ने देश की जनता को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए दी हैं. हर तरफ देश के बड़े-बड़े नेता व सेलेब्रिटी ट्वीट कर बधाई दे रहे हैं.

Source

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मोहम्मद कैफ ने किया ट्वीट जिसमें..

भारतवासियों के इस खास मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऐसी बात कह दी है. जिसके बाद उनके हिन्दू फैंस ने उन्हें चेतावनी दे डाली. हम आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त को सुबह-सुबह एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा मुझे गर्व है कि मैंने इस महान धरती पर जन्म लिया. अपना तिरंगा यूं ही उंचाई पर लहराता रहे.

कैफ का यह ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया जिसके बाद लोग उन्हें चेतावनी देने लगे.

मोहम्मद कैफ ने अपने इस ट्वीट में देश को अंग्रेजों से आजाद कराने वाले सभी स्वतंत्रता सेनानियों को भी श्रद्धांजलि दी. ट्वीट करने के कुछ समय बाद देखते-देखते यह ट्वीट लोगों को चर्चा का विषय बनने लगा. जहां इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने मोहम्मद कैफ की तारीफ की तो वहीं कुछ हिन्दू यूज़र्स उन्हें चेतावनी देने लगे. आपको बता दें ये चेतावनी उन्हें किसी तरह की धमकी नहीं थी.

Source

कैफ ने जीता लोगों का दिल 

दरअसल हम आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया है. देश में हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. लोग उनकी तारीफ में लिख रहे हैं कि एक आप हो जो इस तरह का सोचते हो. एक तरफ हमारे देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस देश में रहकर भारत को अपना देश नहीं मानते हैं.

एक यूज़र्स ने भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर साधा निशाना 

वहीं एक यूज़र्स ने भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की आलोचना करते हुए लिखा कि उनको भारत के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से कुछ सीखना चाहिए.

जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गयी.

कैफ के इस ट्वीट पर बहुत से हिंदू यूजर्स उन्हें चेतावनी देने लगे कि आपने अच्छी बात कही है कही यह आपके लिए खतरा नहीं बन जाए. वहीं एक यूज़र्स ने लिखा कि अब छोटी सोच के फतवे सुनने को आप तैयार हो जाओ.