आम आदमी पार्टी के संस्थापक केजरीवाल तो आए दिन भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ कोई-न-कोई झूठा खुलासा करते रहते हैं. पीएम मोदी पर किये गए झूठे खुलासों के कारण अरविंद केजरीवाल की खूब फजीहत भी हुई है. आम आदमी पार्टी के नेता भी बीजेपी पर आरोप लगाते रहते हैं लेकिन ये उनकी नाकामी को दर्शाता है क्योंकि जब बीजेपी या कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के विधायकों को जो उन्होंने वादे किये थे उनके बारे में पूछती है तो वो गुस्से में आ जाते हैं और पूछे गए सवालों के उत्तर के बजाए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं. ऐसा ही एक वाकया कुछ समय पहले दिल्ली विधान सभा में देखने को मिला था. जब आप के एक विधायक ने भाजपा के दो विधायकों को गाली दे दी थी.

source

अब केजरीवाल राजनीति करने में इतने आगे बढ़ गए हैं कि वो सोशल मीडिया पर कुछ भी लिख रहे हैं ताकि लोग उनकी बात सुनें लेकिन अब दिल्ली की जनता जान चुकी है कि केजरीवाल बस बेमतलब की बातें करते हैं और उनका मकसद बस भाजपा को निशाना बनाना होता है. उन्होंने जन्माष्टमी पर एक ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उनको ऐसी खरी खोटी सुनाई कि अरविंद केजरीवाल भी सोच रहे होंगे कि उन्होंने ये ट्वीट क्यों किया. इस ट्वीट को पढ़कर आपको पता लग जाएगा कि अप्रत्यक्ष रूप से केजरीवाल यूपी के सीएम पर निशाना साधना चाहते थे. हाल ही में यूपी में जो दर्दनाक घटना हुई उसपर भी केजरीवाल राजनीति करना चाहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने जन्माष्टमी के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आप सब के लिए ये जन्माष्टमी बहुत शुभ हो. देश से कंस रुपी शक्तियां का विनाश हो और सभी धर्मों और जातियों में प्यार और मोहब्बत का संचार हो. इसके बाद लोगों ने केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और उन्हें घेरना शुरू कर दिया.

राजदीप पैरोडी नाम के एक यूजर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा कि, केजरीवाल सड़ जी को बहुत दिनों बाद हिन्दू धर्म की याद आयी है ये तो चमत्कार हो गया.

रोहित बंसल नाम के एक यूजर ने लिखा कि, केजरीवाल जैसे देशद्रोही नेताओं का नाश हो. रोहित के ट्वीट से साफ़ जाहिर होता है कि वो केजरीवाल के शासन से कितने परेशान हैं.

सूर्यवंशी नाम के एक यूजर ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा कि कंस मामा (केजरी) जी क्यों अपने विनाश की दुआ कर रहे हो.

सुधीर दुआ नाम के एक यूजर ने केजरीवाल के शब्दों में ही केजरीवाल को जवाब देते हुए लिखा कि देश से केजरीवाल रुपी शक्तियों का विनाश हो सभी धर्मों और जातियों में प्यार मोहब्बत का संचार हो.

शोभित कपूर नाम के एक यूजर ने लिखा कि अब इस बहरुपिये का विनाश पक्का है, जिस जनता ने इस राक्षस को पलकों पर बिठाया वो ही इसको तलवों से रोंदने के लिए तैयार है.

महेश नाम के एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा कि, कितने अच्छे आदमी हैं सर आप, मानवता को बचाने के लिए खुद के ही संहार की प्रार्थना कर रहे हैं. महेश ने केजरीवाल को ही कंस बताया.

source

इन ट्वीट को देखकर आपको पता चल गया होगा कि केजरीवाल के खिलाफ लोगों का गुस्सा कितना बढ़ा हुआ है. अगर केजरीवाल को कोई काम करना है तो वो बिना किसी पर निशाना साधे भी कर सकते हैं लेकिन बेवजह के मुद्दों पर बवाल खड़ा करने की वजह से केजरीवाल ने अपनी छवि खुद ही खराब की है.