बिहार में आये दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहते है जिसके चलते बिहार चर्चा का विषय बना रहता है, इस बार बिहार में एक पोस्टर की वजह से लालू प्रसाद यादव ट्रोल हो रहे हैं. आपको बता दें बिहार की राजनीती में इन दिनों भूचाल जारी है और इसके चलते बिहार में पोस्टर वर शुरू हो गयी है. जहां एक तरफ बीजेपी ने बिहार में जीत हासिल की है उधर लालू पूरी तरह से बौखला गये हैं.

 

source

दरअसल पटना में होने वाली महारैली की तैयारियों में  rjd पार्टी पूरे जी जान से जुट गयी है.  लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीखे हमले बोल रहे हैं. इस बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ महारैली के लिए बड़े-बड़े पोस्टर भी छपवा लिए हैं, हालांकि उनसे पोस्टर में एक बड़ी चूक हो गई. इस चूक के चलते ट्विटर पर rjd पार्टी का जमकर मजाक बन रहा है.

देखिए पोस्टर 

source 

 

इस पोस्टर को ध्यान से पढ़ने पर आपको समझ आएगा कि इसमें लिखा है “देश बचाओं-भाजपा बचाओं”. आप भी इसे पढ़कर समझ गये होंगे कि आखिर इतनी बड़ी गलती सिर्फ और सिर्फ लालू के बेटे ही कर सकते हैं. इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और लोग इसपर जनकर रिप्लाई दे रहे हैं.

देखिये कुछ मज़ेदार रिप्लाई ! 

सिद्धार्थ नाम के यूजर ने लिखा अनपढ़ों को प्रधानमंत्री बनाना है l अरे कह दो बैठ के चारा और मिटटी खाए उसकी की औकात है इनकी कहा मोदी के चक्कर में समय बर्बाद कर रहे हैं.  वहीं अनिल नाम के यूजर ने लिखा दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है.

एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए देखिये क्या कहा…

लोगों ने इस पोस्टर को देखने के बाद देखिये और क्या कहा…