भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी कीं हैं. अपने-अपने खेल में व्यस्त दोनों छुट्टियों में दुबई स्थित अपने घर पर फुरसत के पल बिताते हैं. हाल ही सानिया पाकिस्तान क्रिकेट टीम को चीयर करती नजर आई थी. शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक बड़े खिलाड़ी हैं.लाहौर में खेले गये टी20 में श्रीलंका को हरा कर पाकिस्तान ने सीरीज जीत लिया. सोएब मलिक को “मैन ऑफ़ द सीरीज” चुना गया.जिसमें उन्हें एक स्पोर्ट बाइक दी गई. जिसके बाद सानिया मिर्जा ने ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद सब गुदगुदा उठे.

Source

“मैन ऑफ़ द सीरीज ” में मिली बाइक पर बैठे शोएब का फोटो शेयर करते हुए सानिया ने लिखा कि- “चलें फिर इस पर…”  जिस तरह से सानिया मिर्जा ने लिखा है उसे पढ़कर तो लग रहा है कि शोएब मालिक सानिया को बाइक पर खूब घुमाते हैं. खैर इस ट्वीट के जवाब में शोएब मालिक ने लिखा कि ”हां…हां.. जल्‍दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्‍ते में हूं”. इसके बाद तो अगले ट्वीट की वजह से शोएब मालिक बेनकाब हो गये.

अगले ट्वीट में सानिया मिर्जा ने एक फोटो पोस्ट करते हुए शोएब को बेनकाब कर दिया.  दरअसल फोटो में शोयब मलिक बाइक चला रहे थे और गेंदबाज़ शादाब खान पीछे वाली सीट पर बैठे थे. इसपर सानिया मिर्जा ने लिखा कि  ”ओके कोई बात नहीं. मुझे लगता है कि सीट पहले ही ले ली गई है”. इसी बीच शादाब खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “उप्स सॉरी भाभी” 

ऐसा लग रहा था जैसे शादाब खान को लगा कि वो कबाब में हड्डी बन रहे है तो उनका साइड हट जाना ही उचित है और उन्होंने माफ़ी मांग लिया. भारतीय मूल की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here