बाबा राम रहीम धर्म गुरु है. उनके लाखों अनुयायी देश विदेश में है. बाबा राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के मुखिया है. बाबा अपने भक्तों को शान्ति, प्यार और सहयोग का पाठ पढ़ाते हैं लेकिन धीरे धीरे बाबा का साम्राज्य व्यवसाय में भी फैलता चला गया. बाबा राम रहीम गाड़ियों के भी काफी शौकीन है. बाबा अपने लाइफस्टाइल के लिए सुर्ख़ियों में रहते है. काफीला तो इतना लम्बा चलता है जितना कि प्रधानमंत्री का भी नही चलता. लेकिन बाबा अब फंस चुके है? उनके आश्रम की साध्वी ने उनपर रेप का केस दर्ज करवाया था.

Source

साध्वी ने पत्र लिखकर बाबा की भक्ति का किया पर्दाफाश 

साध्वी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पत्र लिखकर अपनी आप बीती सुनाई थी. जिसके बाद यह पत्र कोर्ट के संज्ञान में आया और बाबा पर केस दर्ज हुआ. मामले की सुनवाई सीबीआई को दी गयी और अब सीबीआई कोर्ट इस पर फैसला सुनाने वाला है. जिसका विरोध करने के लिए उनके समर्थकों से आधे हरियाणा की सड़के पट चुकी है. कानून व्यवस्था पूरी तरह धवस्त हो गयी है. पुलिस भक्तों के सामने घुटने नही सर भी टेक चुकी है.

Source

टीवी पर चल रही ब्लू फिल्म और बेड पर रखा था पिस्टल 

‘साध्वी ने लिखा कि उस रात एक आदमी मेरे पास आया और बोला बाबा ने अभी बुलाया है अपने कमरे में. मुझे लगा कि कोई जरुरी काम होगा. सुर झुकाकर उनके कमरे में जाकर बाबा को प्रणाम किया. बाबा ने मुझे अपने बिस्तर पर बैठने के लिए कहा मै संकोच करते हुए बैठ गयी. इससे पहले कभी बाबा के सामने इस तरह नही आई थी वो भी रात के वक़्त. इसके बाद मेरी नजर वहां चल टीवी स्क्रीन पर पड़ी. टीवी देखते ही मुझे गहरा धक्का लगा कि जिसे प्रभु का अवतार मानकर श्रद्धा में सिर झुकाती चली आई, वह बाबाजी गंदी  फिल्म चलाए बैठे थे। मेरी तरफ कुटिल मुस्कान फेरकर बाबा ने कुछ यूं इशारा किया कि मेरी नजर बिस्तर पर रखे रिवॉल्वर पर पड़ गई

उसके बाद तो यह कई बार हुआ-साध्वी

 उस रात की बाबा के कारनामों को बताते हुए साध्वी ने लिखा -‘तभी अचानक बाबा ने मुझे मेरी मर्जी के विपरीत मुझे पकड़ लिया.मै चिल्लाने लगी तो मेरा मुंह दबा दिया और रिवाल्बर दिखा कर मुझे डराया और मेरे परिवार वालों को मारने की धमकी दी.पूरी रात गुरमीत राम रहीम ने रेप किया. एक बार रेप करने में सफल हो जाने के बाद तो यह सिलसिला कई बार चला.’ यह चिट्ठी लिखने के बाद ही बाबा पर केस दर्ज हुआ था और साध्वी के भाई की हत्या भी कर दी गयी थी.

 

Source

बाबा पर आने वाला है फैसला 

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम पर शुक्रवार को फैसला आने वाला है. रेप के केस में फैसला आने से पहले उनके समर्थक आधे हरियाणा में जमा हो चके है. बाबा में समर्थकों का कहना है कि अगर बाबा को कुछ हुआ तो कुछ भी हो सकता है. बाबा राम रहीम ने वीडियो जारी करके अपने समर्थकों से शान्ति बनाये रखने की भी अपील की थी.