साध्वी द्वारा चल रहे बाबा राम-रहीम पर रेप केस के मामले में शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए बाबा पर आरोप पर सिद्ध कर दिया है. बाबा पर उनके ही आश्रम में रहने वाली एक युवती साध्वी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. केस पर सुनवाई करते हुए पंचकूला कोर्ट ने बाबा को दोषी करार दे दिया है. इस मामले में सोमवार 28 अगस्त को सुनवाई होगी.

source

कोर्ट के फैसले के बाद बाबा के समर्थकों ने अलग-अलग हिस्सों में उपद्रव व दंगे करना शुरू कर दिया है. जिसके बाद हरियाणा व पंजाब के कई जिलों में कर्फ्यू लगा दिया गया. कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे बाबा की एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें बाबा दोषी साबित होने के बाद दो बड़े सूटकेस ले जाते दिखायी दिए हैं.

दो बड़े सूटकेस के साथ बाबा

बता दें कि इन सूटकेस में बाबा जिस साध्वी को अपने साथ जेल ले जाने वाले थे उन्ही का सामान था. पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के दौरान बाबा कठघरे में हाथ जोड़े खड़े रहे. इस कार्यवाई के दौरान बाबा काफी तनाव में नजर आ रहे थे. उन पर इतना दवाब था कि वह कोर्ट के फैसले को समझ ही नहीं पाए.

Source

बाबा के एडवोकेट ने उन्हें इस फैसले की जानकारी दी. फैसले के बाद पुलिस ने बाबा को अपनी कस्टडी में ले लिया.बाबा को उनके एडवोकेट ने ही बताया कि कोर्ट ने उनको दोषी ठहरा दिया है. कोर्ट की सुनवाई के दौरान बाबा के साथ एक साध्वी भी मौजूद थी.

Source

बाबा ने सीबीआई कोर्ट को बताया है कि उनका स्वास्थ ठीक नहीं है. उनकी पीठ में दर्द रहता है और उसका इलाज साध्वी ही करती हैं. राम-रहीम ने कोर्ट से साध्वी को अपने साथ जेल ले जाने की गुजारिश की जिसके बाद कोर्ट ने उनकी अपील को मानकर साध्वी को साथ जाने की अनुमति दे दी है.