बिहार के उपमुख्यमंत्री पद से हटने और सत्ता से बाहर बैठे लालू के बेटे तेजस्वी यादव अब 27 अगस्त को एक रैली का आयोजन किया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू की पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया था जिसके बाद बिहार की सत्ता में उपमुख्यमंत्री के पद पर बैठे लालू के बेटे तेजस्वी यादव बीजेपी के खिलाफ लागतार रैलियां कर रहे है. ऐसा लगता है अभी से ही चुनाब की तैयारी कर रहे है या सत्ता से जाने के बाद उनसे रहा नही जा रहा है. इसीलिए 27 अगस्त को आयोजित रैली को सफल बनने के लिए जो किया जा रहा है उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जायेगी.

Source

दरअसल 27 अगस्त को होने वाली रैली के लिए पटना की सड़के पोस्टरों से पर चुकी है. पोस्टर में तेजस्वी-तेजप्रताप को कुष्ण अर्जुन और बेटी मीसा भारती को लक्ष्मीबाई का स्वरुप दिखाया गया है. इन नेताओं को लालू और रावणी विजयी भवः का आशीर्वाद देते नजर आ रहे है. तेजस्वी यादव अपने सभी मीटिंग में इस रैली में आने के लिए आग्रह करते नजर आये थे.

बीजेपी भगाओ देश बचाओ नाम से आयोजित की जा रही है. इस रैली में शामिल होने के लिए लोग पटना पहुंचे रहे है. लोगो के खाने पीने का इतंजाम उनके क्षेत्र के विधायक कर रहे है. वहां आये कार्यकर्ताओं के मनोरंजन  के लिए वहां लौंडा नाच करवाया जा रहा है. यह लौंडा नाच रैली में आये लोगो के मनोरंजन के लिए करवाया जा रहा है.

Source

पटना पहुंच रहे राजद कार्यकर्ता बीच रास्ते में भी नाच-गाना करते हुए आ रहे हैं। राजद ने भी रैली के लिए पहली बार हाईटेक इंतजाम करते हुए एक गीत लॉन्च किया है। इससे पहले तेजस्वी ने पूरे बिहार में जनादेश अपमान यात्रा की और जगह-जगह जाकर लोगों को इस रैली में आने का निमंत्रण दिया।

Source

लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप, तेजस्वी यादव और मीसा भारती और RJD के सभी नेता बिहार में बाढ़ से पीड़ित लोगो की मदद के बजाय यहाँ पटना में रैली कर रहे है. तेजस्वी तो पहले से ही नीतीश कुमार के खिलाफ अभियान छेड़ चुके है. सत्ता से बाहर होने के बाद RJD बौखला गयी है.