पटना के गांधी मैदान में 28 अगस्त रविवार को राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ की रैली आयोजित की गयी थी जिसमें कई विपक्ष के नेता एकजुटता दिखाने के लिए शामिल हुए थे .लेकिन इस रैली में से लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तेज प्रताप  राहुल गाँधी, डिम्पल समेत अपना पिता लालू यादव को भी पीछे छोड़ते नजर आ रहे है हालाँकि तेज प्रताप कहते रहें है कि उन्होंने अपने पिता से कई गुण चुराए है. ऐसे में हो सकता है बोलने का भी गुण अपने पिता जी से ही चुराई हो. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी लोटपोट हो जायेंगे.

 

Source

वायरल हो रहा है तेज प्रताप के भाषण का वीडियो

तेज प्रताप बात तो कर रहे थे मोदी और नितीश को उखाड़ फेखने की, मिट्टी में मिला देने की, लेकिन जब तेजप्रताप भाषण दे रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि वो इतने जोश में आ गये है कि उनके हाथ में अगर धनुष बाण दे दिया जाए तो तुरंत निकल पड़ेंगे युद्ध करने. यही नही उन्होंने मंच पर अपने भाषण के दौरान शंख बजाकर अपनी लड़ाई का भी एलान कर दिया. आपकी जानकारी के बता दें कि लालू हमेशा कहते फिरते है कि हम सबको साथ लेकर चलने की बात करते है लेकिन जब तेजप्रताप शंख बजाने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने यहाँ भी अपनी जाति (यादव और अहीर) को बताना नही भूलें.

Source

बोलकर घुम घुम कर पिता जी को देखते रहे तेजप्रताप 

जो जोश तेज प्रताप ने शंख बजने और ,जय बिहार, बोलने में दिखाते हुए दिख रहे है इतना जोश से अगर पढ़ाई की होती तो शायद कक्षा में अध्यापक जोश देखकर ही पास कर दिया होता. लेकिन यहाँ तो मंच पर लालू खुद बैठे थे जो पिता होने के साथ साथ इस मामले में उनके गुरु हैं . हर बार अपनी बात बोलने के बाद तेजप्रताप मंच पर मौजूद अपने पिता, भाई और अन्य नेताओं को घूम-घूमकर देखना नही भूलते थे कि उनकी बात नेताओं को कैसी लग रही है.

आपको यह वीडियो देखकर कम से कम यह अंदाजा तो लग ही सकता है कि जिन्हें बिहार का स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था वो इस लायक कितने योग्य थे? बोलते बोलते तो ऐसे जोश में आते है जैसे बीच बीच में कोई एक्स्ट्रा चार्ज कर दे रहा हो. ,जय बिहार, का नारा तो ऐसे लगवाए जैसे कि शरीर में जितनी नसें थे सबने पूरी ताकत को नीचे से उपर धकेल दिया हो तभी तो सारा जोश मुंह से बाहर गया. खैर इस वीडियो का आप आनन्द लीजिये और बिहार का भविष्य के बारे में जरुर सोचिए.