राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद सीबीआई की अदालत ने 28 अगस्त सोमवार को सजा पर सुनवाई करने का फैसला लिया था. जेल में ही बैठी सीबीआई जज जगदीप सिंह की अदालत ने बाबा के पापों के सजा का एलान कर दिया है. जज ने बाबा राम रहीम को 10 सालों की सजा सुनाई है. सजा सुनने के बाद राम रहीम ने कोर्ट छोड़ने से इंकार कर दिया था उसे जबरदस्ती कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया. बाबा की मेडिकल जांच के बाद उसे फिर जेल भेज दिया जाएगा.

source

आपको बता दें जब जेल में जज सुनवाई कर रहे थे तो जज ने दोनों पक्षों को अपनी-अपनी बात रखने के लिए 10 मिनट का वक़्त दिया तो सीबीआई ने उम्र कैद की सजा देने के मांग की. वहीँ राम रहीम के वकील ने कहा कि बाबा के समाजसेवा और सफाई अभियान जैसे कार्यों को देखते हुए माफ़ी दी जाए. राम रहीम जब जज के सामने आया तो उसकी आँखों में आंसू थे और वो रो रहा था.

source

अब जबकि राम रहीम को सजा हो चुकी है ऐसे में राम रहीम का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक एंकर राम रहीम से पूछता है कि आप गाना गाते हैं, आप एक्टिंग करते हैं आप खेलते हैं तो हमको ये बताइये वो कौन सा काम है जो आप नहीं करते ? इस पर बाबा राम रहीम जो जवाब देते हैं आप उसे जरुर सुनना चाहेंगे. वीडियो को देखकर आपको जवाब पता चल जाएगा.

देखें वीडियो

https://youtu.be/KLrxzHDiAoc?t=63

इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल गया होगा कि राम रहीम किस तरह अपनी तारीफ़ खुद ही कर रहे हैं. एंकर भी उनको लेकर बढ़ा-चढ़ा कर बातें कर रहा है.