बाबा राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है. बाबा पर डेरा में रहने वाली साध्वी से रेप का आरोप लगाया था जिसमें कोर्ट ने राम रहीम को दोषी बताते हुए सोमवार को सजा का एलान कर दिया. बाबा का सिरसा में भव्य महल है जो कि लगभग 7 एकड़ में फैला हुआ है बाबा आलीशान महल में रहता था सेवा करने के लिए 200 साध्वियों को रखा था और उन्ही साध्वियों से राम रहीम पर रेप करने का आरोप है. आइए हम आपको बताते कि जेल में रहते हुए राम रहीम को क्या क्या करना है?

Source

मजदूरी और माली काम करेगा बाबा !

राम रहीम बाबा रहते उसके आसपास हमेशा सेवादारों की भीड़ लगी होती थी. लोग उसका सम्मान करते थे. एक अलिसान महल में रहता था. लाखों रूपये रोज की आमदनी थी. लेकिन अब बाबा को जेल में रहते हुए कड़ी मेहनत कारणों पड़ेगी. जेल में मौजूद फैक्ट्री में बाबा को मजदूरी करनी पड़ेगी.

Source

रोज के कमाएगा इतने रूपये!

रोज लाखों रूपये कमाने वाला बाबा राम रहीम अब रोज के 40 रुपये कमाएगा वो भी जब कड़ी मेहनत करेगा. फैक्ट्री में काम करने के अलावा बाबा राम रहीम को माली का भी काम सौंपा गया. बाकि कैदियों की तरह राम रहीम के साथ भी कोई नरमी नहीं बरती जाएगी. राम रहीम को एक नया कैदी नंबर भी मिला है जिसका नंबर है 1997.

Source

आलीशान महल में रहता था बाबा 

आपकी जानकारी के बता दें कि राम रहीम के जेल में जाने के बाद से ही उसकी लाइफस्टाइल के चर्चे हर तरफ हो रहे है. पुलिस उसके डेरों पर छापेमारी कर रही है. जिससे बाबा के जिन्दगी जीने के तरीके को देखकर हर कोई हैरान है. बाबा का रहने का तरीका और उसकी लाइफस्टाइल, चाहें वो गाड़ियाँ हो या उसकी फिल्मे सबचर्चे में रहती थी.

Source

दोषी करार दिए जाने के बाद जला था हरियाणा 

बाबा को दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थक उग्र हो गये थे. जिससे हरियाणा के कुछ हिस्सों के अलावा दिल्ली, राजस्थान, उत्तरप्रदेश और पंजाब में राम रहीम के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया था. जिसके लिए सरकार को कोर्ट ने फटकार भी लगायी थी. जिसके बाद सरकार सख्त हो गयी और फैसले के दिन कानून व्यवस्था चुस्त कर दी गयी थी.