कुमार विश्वास  पने कविताओ, व्यंग और चुटकुलों से सबको खूब हंसाते हैं. युवाओं में काफी लोकप्रिय कुमार विश्वास कवि सम्मलेन में घंटों तक लोगों को आकर्षित करने की क्षमता रखते है. इसके साथ ही कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं. कुछ दिनों पहले कुमार विश्‍वास की अमिताभ बच्‍चन से उनके पिता व हिंदी के प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्‍चन की कविता पर रॉयल्‍टी को लेकर थोड़ी असहज बातचीत हुई थी।अमिताभ बच्चन ने  कुमार को नोटिस भेजने तक की बात कही थी.

Source

आपकी जानकारी बता दें कि  (30 अगस्‍त) को एक फैन ने कोरियन टीवी सीरीज Descendants of the Sun के सीन काटकर विश्‍वास के सबसे मशहूर गीतों में से एक ‘कोई दीवाना कहता है’ का मैशअप बनाकर शेयर किया. कुमार विश्वास इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि दैट्स कूल,मां हिंदी सीमाएं पार कर रही हैं. परेशान न हों, 32 रुपये का दावा नहीं करूंगा.” इस तंज का इशारा कुमार विश्वास के फॉलोअर समझ गये और जबरदस्त ट्वीट किये.

लोगो ने कुमार विश्वास की जमकर तारीफ की और ट्वीटर पर लोगो ने प्रतिक्रया दी. अजीत  सिंह  नाम के यूजर ने लिखा कि डॉ. साहब ये हुई बड़े दिल वाली बात! गीत की सफलता है कि हर जुबां पर चढ़ता जाए।

निखिल नितेश शाह ने लिखा कि सर इसे कहते है भिगो भिगो के मारना, अच्छा है.

कुमार विश्वास के ट्वीट पर अपनी राय रखते हुए गौरव नाम के यूजर ने लिखा कि सोच लिया है क्या भाई साहब “कह के लेंगे”

ट्वीटर यूजर रोशन पाण्डेय लिखते है कि महानायक भी अब पछता रहे होंगे की क्या कर दिया मैंने ज़िन्दगी भर के लिए 32 रु का बट्टा लग गया।।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले जब कुमार विश्वास ने हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को अपनी आवाज़ देकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद अमिताब बच्चन ने कुमार विश्वास को कॉपीराईट का लीगल नोटिस भेजकर कार्यवाही करने के लिए कहा था, जिसके जवाब में कुमार ने ट्वीट कर उस वीडियो को डिलीट कर उससे कमाए गये 30 रूपये भेज देने की बात कही थी.