बाबा राम रहीम को रेप मामले में सजा मिलने के बाद मंगलवार को बाबा रामपाल के भी आरोपों पर सुनवाई हुई. लगातार एक के बाद एक बाबा सामने आ रहे है जो किसी न किसी जघन्य अपराध में शामिल होने के आरोप में घिर रहे है और आरोप साबित भी हो रहे है. आज हम आपको अब एक मौलवी बाबा के बारे में बताने जा रहे है जो एक मुस्लिम महिला के साथ छेड़खानी और घिनौनी हरकत करने समेत कुछ गंभीर आरोप लगाये गये है जिसके बाद मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source

महिला से छेड़खानी करता था मौलाना 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हैदराबाद पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनपर महिला से लड़का न पैदा होने पर उसे तलाक की नोटिस थमा देने के आरोप है. इनमें वो मौलवी बाबा भी शामिल है जो महिला को दवाइयां देकर लड़का पैदा करवाने की बात करता था. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि बाबा ने महिला के शरीर के प्राइवेट पार्ट को टच करता था और दवाइयां देकर लड़का पैदा करवाने का दावा करता था.

मौलाना की दवाइयों ली होती तो लड़का ही हुआ होता!

जब इस मुस्लिमम लड़की को लड़का न होकर लड़की पैदा हो गयी तो महिला के घर वालों ने कहा कि अगर तुमने मौलाना द्वारा दिए गये दवाइयों को सही से उपयोग किया होता तो लड़का ही पैदा हुआ होता.लेकिन अब तुम्हे लड़की पैदा हुई है. यहाँ कहकर लड़की को घर से निकाल दिया गया  और तलाक का नोटिस भेज दिया.जिसके बाद मामला संज्ञान में आया और पुलिस ने केस दर्ज केर मामले की जांच कर रही है.

मौलाना हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस ढोंगी मौलाना के साथ-साथ महिला के रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद मौलवी और परिजनों के उपर जांच कर केस दर्ज किया  जाएगा. मामले की जाँच हैदराबाद पुलिस कर रही है.

आज हमें ऐसे ऐसे बाबाओं से सावधान रहने की जरुरत है. बाबाओं के उपर हद से ज्यादा भरोसा नही करना चाहिए. आजकल के बाबा भक्ति से ज्यादा, अय्याशी में ज्यादा ध्यान देते है ऐसे में हमें बाबाओ के चरित्र को पहचानना चाहिए और उनपर हद से ज्यादा भरोसा नही करना चाहिए.