बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का विवादों से गहरा नाता हो चूका है. समय-समय पर कपिल  शर्मा का कोई न कोई विवाद सामने आता ही रहता है. अभी कुछ दिन पहले कपिला शर्मा ने अपने टीम मेम्बर सुनील ग्रोवर से हाथापाई किये जाने के बाद खूब चर्चा में छाए थे. जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था. अपने प्रिय डा. मशहूर गुलाटी को खोकर दर्शक भी कपिल शर्मा से किनारा शुरू कर लिए. टीवी में सबसे अधिक प्यार और टीआरपी मिलने के बाद कपिल शर्मा शो अब दिनों दिन गिरते जा रहा था.

Source

बंद हो गया कपिल शर्मा शो

इसी बीच अब कपिल शर्मा के फैन्स को दुखी करने वाली खबर आई है.खबर के मुताबिक कपिल शर्मा का प्रसारण रोक दिया गया है. सोनी टीवी ने कपिल शर्मा का प्रसारण रोक दिया है. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा बीमार चल रहे है जिसके चलते उनके शो की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गयी है लेकिन कहा तो यह भी जा रहा है कि कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से अपने शो की शूटिंग नही कर पा रहे है.

Source

कपिल की जगह से लेंगे उनके दुश्मन!

कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है. कहा जा रहा है कि अब इस शो की जगह ड्रामा कंपनी शो की प्रसारित किया जा जायेगा जिसमें कपिल के सबसे विवादित दोस्त और एक दुसरे के दुश्मन कहे जाने वाले कृष्णा और सुदेश होस्ट करते है.

Source

साथ कलाकारों से गलत व्यवहार 

कपिल शर्मा का विवादों से पुराना नाता है जैसे जैसे कपिल की लोकप्रियता बढती गयी वैसे वैसे कपिल शर्मा का विवादों से नाता भी बढ़ते गया. कपिल शर्मा को घमंडी में कहा जाने लगा. इसके साथ ही कपिल शर्मा अपने टीम के अन्य कलाकरों के साथ गलत व्यवहार के चलते कई कलाकार शो छोड़ कर जा चुके है. खैर देखने वाली बात है कि आखिर कपिल शर्मा शो फिर कब अपने दर्शकों को हँसाने के लिए वापस लौटेगा.

Source

जब कपिल के शो ने तोड़ा था रिकॉर्ड 

कपिल ने कॉमेडी नाईट विथ कपिल शर्मा नाम से शो को कलर्स चैनल पर शुरुवात की थी धीरे धीरे यह शो बुलंदियों को छूने लगा और टीआरपी के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए देश का सबसे पसंदीदा और चर्चित शो बन गया था. लेकिन कपिल शर्मा के विवादों में घिरने के बाद और पसंदीदा कलाकरों के जाने के बाद नए शो कपिल शर्मा शो की टीआरपी लगातार गिर रही थी.