एक तरफ जहाँ दुनिया में भारत की ताकत का डंका बज रहा है वहीँ दूसरी तरफ आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अल-कायदा के आतंकी सरफिरे जाकिर मूसा ने भारत को धमकी दे डाली है. मूसा ने 10 मिनट के एक ऑडियो टेप में कहा है कि वो जल्द ही ‘गोपूजक’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिन्दुओं से भारत को आजाद करवाएगा. मूसा ने आगे कहा है कि पीएम मोदी रणनीति और कूटनीति के जरिये लोगों को जमा तो कर सकते हैं लेकिन हमें नहीं रोक सकते. उसने आगे भारत में इस्लामिक झंडा फहराने की बात भी कही.

source

ये भी पढें- सेना के जवानों ने जब खून से लिखे आतंकवादियों के संदेश को पढ़ा तो दंग रह गए

ये संदेश यूट्यूब चैनल ‘अंसर गजवा’ पर जारी किया गया है. जिसे उसके समर्थकों द्वारा और जगह भी शेयर किया गया है. इस वीडियो की ख़ास बात ये रही कि इसमें मूसा ने पाकिस्तान के खिलाफ भी ज़हर उगला. उसने कहा कि पाकिस्तान ने उनके साथ विश्वासघात किया है. अमेरिका का साथ देते हुए पाक ने कई आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए. मूसा के इस बयान से ये बात भी साफ़ हो गई कि पाकिस्तान आतंकवादियों को ट्रेनिंग देता है. हालांकि वो मानता नहीं लेकिन मूसा के बयान से सच्चाई एक बार फिर सामने आ गई है.

source

आपको बता दें कि इससे पहले भी ‘गजवा-ए-हिंद’ नाम के एक मिडिया सेल ‘अल हुर’ ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें लिखा हुआ था कि ‘जल्द ही अल्लाह की इच्छा पूरी होगी.’ इस पोस्ट को देखने के बाद श्रीनगर पुलिस ने चिंता जाहिर की थी और कहा था कि ये मूसा की तरफ से खुली आतंकी धमकी है.

source

पाकिस्तान में बैठे आतंकी अक्सर भारत को धमकी देते रहते हैं लेकिन फिर भी चीन जैसा दोगला देश पाकिस्तान को आतंकी नहीं मानता. हालांकि पाकिस्तान भी आतंकवाद से जूझ रहा है लेकिन भारत विरोधी उसके रुख में कोई कमी नहीं आई है वो आज भी भारत के खिलाफ लोगों को भड़काने का काम करता है. उसी की धरती का इस्तेमाल करके आतंकवादी दुनिया में आतंक मचाते हैं.