गणपति महोत्सव को लेकर देशभर में लोग अपने अलग-अलग ढंग से इस त्यौहार को मनाते हैं. पूरे देश में गणपति पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. गणपति महोत्सव को लेकर पूरा बॉलीवुड जोर-शोर से इस पर्व को मनाता है. आपको बता दें इस बार यह पर्व मुसलमानों का ख़ास त्यौहार बकरीद के बीच पड़ा है. इसी बीच दोनों धर्मों के त्यौहार पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने एक ट्वीट कर दिया है.

Source

गौरतलब है कि काजोल द्वारा किये गए इस ट्वीट की एक तरफ जमकर तारीफ की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने काजोल के इस ट्वीट पर गलत प्रतिक्रियाएं दी है. आपको बता दें कुछ लोगों ने उनके इस ट्वीट की सराहना की वहीं एक यूज़र ने तो काजोल को धमकी देते हुए आखिरी चेतावनी दे डाली.

क्या है मामला 

आपको बता दें कि शुक्रवार 1 सितंबर को देशभर में कई जगहों पर मुस्लिम समुदाय के लोग ईद का त्यौहार मना रहे हैं. बकरीद के इस मौके पर अभिनेत्री काजोल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर हमारे भगवान गणपति और ईद एक साथ सेलीब्रेट कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं. 

काजोल के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उनकी यह बात पसंद की और गणपति महोत्सव और ईद की शुभकामनाएँ दी. बहुत लोगों ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि आप की बात से हम सहमत हैं आप एक दम सही कह रही हैं. किसी ने कहा कि ये बात सभी को समझनी चाहिए ताकि दुनिया से नफरत खत्म की जा सके. उन्ही यूज़र्स में से इमरान नाम के इस व्यक्ति ने काजोल को लगातर धमकी दी. इस युवक ने काजोल से कहा यही बात एक बार बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कह दो. और साथ ही धमकी देते हुए बोला कि यह मेरी आखिरी चेतावनी है नहीं तो लड़ाई के लिए खुद जिम्मेदार रहो.

काजोल के इस ट्वीट पर कुछ यूज़र्स ने उन्हें बधाई दी और कहा कि हम सब साथ आ सकते हैं. वहीं एक यूज़र्स ने अजय देवगन की शुक्रवार को रिलीज हुई पिक्चर बादशाहो की तारीफ करते हुए अजय देवगन की परफॉरमेंस को शानदार बताया है.

किस तरह लोगों ने उन्हें बधाई दी और उनके इस ट्वीट द्वारा कही बात की तारीफ की.

काजोल को धमकी देने वाले पाकिस्तानी युवक इमरान को एक युवक ने अपशब्द कहते हुए लिखा दिया कि….