हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र धर्मेन्द्र की बड़ी बेटी ईशा देओल की गोदभराई की रस्म थी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं इस फंक्शन में जया बच्चन ने भी शिरकत की थी. ऐसे में वहां मौजूद सभी लोग फंक्शन के सेलीब्रेशन में बिजी थे. वहीं ईशा देओल भी अपनी गोद भराई के दिन अपने दोस्तों के साथ पिक्चर्स क्लिक कराने में बिजी थीं कि तभी जया बच्चन ने कुछ नोटिस किया.

source 

जी हां दरअसल खबरों के मुताबिक इस रस्म को अच्छे से मनाने के लिए पूजा पाठ रखवाया गया था जिसमें पंडितों को भी बुलवाया गया था. ख़बर तो यहाँ तक है कि अपनी गोदभराई की रस्म में ही ईशा देओल ने एक बार फिर अपने ही पति के साथ दूसरी शादी भी रचाई थी.

source

ऐसे में अब पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक ख़बर आई है कि जिस वक़्त पूरे मंत्रोच्चरण की विधी के साथ पूजा करवाई जा रही थी वहीं पंडितों के ग्रुप में से एक पंडित जी लगातार सेल्फी लिए जा रहे थे. जी ही जया बच्चन की नज़र इन पंडित जी पर पड़ी जाया बच्चन गुस्से में आ गयीं. तभी जया बच्चन सबके सामने बोल पड़ीं, “पंडितजी आप पूजा में ध्यान दीजिए.” ऐसे में जया बच्चन की ये बात सुनकर वहां मौजूद सारे लोग ठहाका मार कर हंस पड़े.