नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी से भला कौन परिचित नहीं होगा. ऐसे में हाल ही में नास्त्रेदमस की एक ऐसी भविष्यवाणी वायरल हो रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगें. दरअसल यह भविष्यवाणी तीसरे विश्वयुद्ध के बारे में हैं जिसमें चीन पाकिस्तान, अमेरिका इजराइल फ्रांस और भारत जैसे शक्तिशाली देशों के बारे में बताया गया है. इस बात के दावे के मुताबिक इसकी शुरुआत चीन करेगा.

source

जानकारी के लिए बता दें तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी दुनिया के सबसे मशहूर और महान माने जाने वाले भविष्यवत्ता नास्त्रेदमस ने की है. याद हो तो नास्त्रेदमस की द्वितीय विश्व युद्ध, हिटलर, जान एफ कैनेडी और प्रिंसेस डायना की मौत के साथ साथ ऐसी कई भविष्यवाणी अबतक सच साबित हुईं हैं. नास्त्रेदमस को दुनिया का सबसे बड़ा भविष्यवत्ता माना जाता है। ऐसे में अब तीसरे विश्वयद्ध के बारे में उन्होंने जो भविष्यवाणी की है वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

source

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के मुताबिक दावा ये है कि चीन भारत पर हमला करेगा और इसके साथ ही तीसरा विश्वयुद्ध शुरू होगा. भविष्यवाणी में इस भी बात का ज़िक्र है कि पाकिस्तान और चीन एक साथ मिलकर भारत की सीमा पर धावा बोलेंगे. भविष्यवाणी के मुताबिक चीन और पाकिस्तान की सेना गंगा के मुहाने तक पहुंच जाएगी. नास्त्रेदमस के मुताबिक तीसरे विश्वयुद्घ की आखरी लड़ाई गंगेज के किनारे लड़ी जाएगी. यानी की मतलब साफ़ है कि गंगा नदी के किनारे आखरी जंग होगी.

source

इस भविष्यवाणी के मुताबिक तीसरा विश्वयुद्ध इतना भयानक होगा कि समुद्र में खून और लाशें तैरती दिखेंगी. नास्त्रेदमस का मानना है कि तीसरा विश्वयुद्ध नास्तिकों और आस्तिकों के बीच होगा. दावा ये किया जा रहा है कि नास्तिकों की सेना का लीडर चीन होगा क्योंकि चीन न किसी भगवान को मानता है न ही किसी धर्म को. सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि गंगा हड़पने वाला देश यानि चीन तीसरे विश्वयुद्ध में हार जाएगा. नास्त्रेदमस के मुताबिक थर्ड वर्ल्ड वार 2012 से 2025 के बीच होगा.