देश में ढोंगी बाबाओ की लगतार पोल खुलती जा रही है. उनकी अय्याशी और दुष्कर्म लगातार सामने आ रहे है. प्रभावशाली बाबाओं में आशाराम, रामपाल, राम रहीम के बाद अब एक और बाबा की फोटो इस समय खूब वायरल हो रही है. हो सकता है यह तस्वीर आपके पास भी पहुंची हो. यह तस्वीर देखकर तो बाबओं के बेशर्मी की हद हो गयी है. वायरल तस्वीर में एक बाबा एक लड़की को खुलेआम सड़क पर किस करते हुए नजर आ रहा है लेकिन अब इस बाबा और लड़की दोनों की सच्चाई सामने आ गयी है.

Source

लड़की ने दर्ज करायी शिकायत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लड़की और बाबा किसी सुनसान सड़क पर कार के सामने खड़े होकर किस करते नजर आ रहें है. अब इस मामले में लड़की सामने आई है और खुद को बेकसूर बताते हुए बदनाम करने की साजिश बताया है. दिल्ली की रहने वाली लड़की ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की है. बगल में रहने वाले लड़के पर आरोप लगते हुए लड़की ने कहा कि कुछ ही दिन बाद उसकी शादी होने वाली है. बगल में रहने वाले लड़के से उसका झगडा हो गया था इसलिए मेरी शादी रुकवाने के लिए वो ऐसा कर रहा है.

Source

बाबा पर भी हुई कार्यवाही 

वही तस्वीर में दिख रहा बाबा हरमेल दास ने भी खुद को बेकसूर बताया है. उसने यह भी कहा कि यह सब उसे बदनाम करने की साजिश है. हालाँकि लड़की ने बाबा हरमेल दास को जानने की बात स्वीकार की है. वही दूसरी तरफ आश्रम को बाबा के कारनामे के बारे में पता चलते ही अपनी आश्रम को बदनामी से बचाने के लिए उसे आश्रम से फ़ौरन निकाल दिया गया है.

Source

दोनों ने खुद को बताया बेकसूर 

हरमेल दास ने कहा कि मै नही जानता यह सब कौन कर रहा हैं लेकिन गलत कर रहा है,मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. तस्वीर में दिखने वाले बाबा और युवती दोनों खुद को बेकसूर बता रहे है और इसे बदनाम करने की साजिश बता रहे है, हालाँकि तस्वीर की सच्चाई जांच में सामने आने के बाद ही पता लग पाएगी.

लेकिन सोचने वाली बात है कि लगातार बाबाओं की अय्याशी सामने के बाद भी लोग इस तरह के बाबाओं का शिकार होते जा रहे है. हमें भक्ति में इतना लींन नही हो जाना चाहिए कि आपका शोषण किया जाने लगे. इन अय्याश बाबाओं की वजह से हमारे संतों के उपर एक प्रश्नचिन्ह लग गया है.