गुरुवार को पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने यहाँ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 9 तारीख को बटन दबाकर कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है, जिन्होंने हिमाचल को लूटा है. इसी दौरान उन्होंने पंडित नेहरु को लेकर भी एक बयान दिया जिसे सुनकर हर कांग्रेसी सोचने पर मजबूर हो जाएगा.

source

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार पीएम मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत के नारे पर बवाल मचाने वाले लोगों को जवाब दिया कि, ‘जब जवाहरलाल नेहरु की सरकार थी, उसी समय जनसंघ का जन्म हुआ था. उस समय पंडित नेहरु कहा करते थे कि हम जनसंघ को जड़-मूल से उखाड़कर फेंक देंगे. आज हमने भी कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का बीड़ा उठाया है और सड़ी हुई सोच से देश को मुक्त कर रहे हैं.’

source

आगे पीएम मोदी ने हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, जनता को जैसे ही मौका मिल रहा है वो सफाई करती जा रही है. कांग्रेस अपने घोषणापत्र में लिख रही है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो करप्शन पर जीरो टॉलरेंस होगा, जबकि आपके वर्तमान सीएम खुद भ्रष्टाचार के आरोप पर जमानत पर हैं. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी लाफिंग क्लब बन गई है.’ पीएम ने साथ ही ये भी कहा कि, कश्मीर में भारत के कई जवान शहीद होते हैं और कोई भी कांग्रेसी इसकी निंदा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here