देश में 5 सितम्बर को हर साल टीचर्स डे के रूप में मनाया जाता है ये बात तो सभी जानते होंगें. ऐसे में इसी टीचर्स डे के मौके पर राहुल गाँधी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को इस शुभ दिन की बधाई देने की सोची. राहुल गाँधी ने जनता को टीचर्स डे की बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “हर उस शिक्षक को तहेदिल से शुक्रिया जिन्होंने अपनी ज़िन्दगी बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने में लगा दी.”

राहुल गाँधी का ये ट्वीट ही करना था कि लोग ताबड़तोड़ रिप्लाई करने लगे. मानो लोग इसी इंतज़ार में बैठे थे कि कब राहुल कुछ बोले और उन्हें उनकी गलतियाँ दिखाई जाये. ये बात तो सभी जानते हैं कि कैसे राहुल हर समय ही जनता के निशाने पर रहते हैं. ऐसे में राहुल गाँधी के टीचर्स डे की बधाई वाले ट्वीट पर भी मजेदार रिप्लाई आये.

राहुल को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “मैं तो बस ये सोच रहा हूँ कि आपकी टीचर्स इस वक़्त क्या ही सोच रहे होंगें?” तो वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा कि, “शुक्रिया तो उन शिक्षकों को भी बनता हैं जो आपको कुछ नहीं पढ़ा पायीं.” लेकिन इन सब में सबसे मज़ेदार तो था एक यूजर का रिप्लाई जिसने राहुल गाँधी के इस ट्वीट के जवाब में उन्ही का एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया जिसको देखकर यकीनन आपका भी पेट हँसते-हँसते दुःख जायेगा.

आप भी देखिये वो मज़ेदार वीडियो:

इसी कड़ी में जुड़ते हुए एक और यूजर अर्पित आलोक मिश्रा ने राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, “बधाई-वधाई तो ठीक है लेकिन सगाई कब कर रहे हो? उम्र से पहले या ज़िन्दगी के बाद?” 

यहाँ हम आपको बता दें कि राहुल गाँधी कई बार अपने विदेश दौरों के चलते चर्चा में रहते ही हैं. सुनने में तो यहाँ तक आता है कि राहुल इन विदेश दौरों पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाते हैं. ऐसे में ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि हमेशा पीएम मोदी पर सवाल उठाने वाले राहुल गाँधी आखिर कब अपना घर बसाते हैं.