डेरा को लेकर राम रही का ऐलान 

राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके डेरा प्रमुख बनने को लेकर हलचल तेज हो गयी थी. नए डेरा प्रमुख को लेकर राम रहीम की बेटी हनीप्रीत का नाम आ रहा था कि अब राम रहीम के जाने के बाद हनीप्रित उनका सारा कार्यभार सम्भालेंगी. इसी बीच मंगलवार को डेरा की मैनेजिंग कमेटी की तरफ बड़ा ऐलान किया गया है.      

Source

कमेटी की तरफ से डेरा को लेकर ऐलान किया गया है कि डेरा को कोई और नहीं बल्कि खुद गुरमीत राम रहीम जेल के अंदर से ही संचालित करेंगे. डेरा की मैनेजिंग कमेटी की चेयरपर्सन विपासना इंसा ने बताया है कि फ़िलहाल में नए डेरा प्रमुख को लेकर कोई तैयारी नहीं है. इसी लिए डेरा प्रमुख ही डेरे को सम्भालेंगे.

Source

हनीप्रीत का डेरा में कोई हिस्सा नहीं

डेरा की कमेटी ने गुरमीत राम रहीम की दत्तक बेटी हनीप्रीत को लेकर रास्ता साफ़ कर दिया है. उन्होंने कहा है हनीप्रीत का डेरा में कोई हिस्सा नहीं है. उसका डेरा में कोई हिस्सा नहीं है इस लिए हनीप्रीत डेरा की वारिस नहीं है.

Source

परिवार की तरफ से डेरा को लेकर अभी तक कोई मांग नहीं

चेयरपर्सन विपासना इंसां ने बताया है कि गुरमीत के परिवार के नए उत्तराधिकारी को लेकर उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई मांग नहीं की गयी है. बता दें कि डेरे की हिस्सेदारी को लेकर परिवार की तरफ से अभी तक कोई मांग नहीं है.