बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना आपबीती सुना रही हैं. कंगना ने हाल ही में अपने अलग-अलग इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्‍य पंचोली, करण जौहर से लेकर कंगना की आने वाली फिल्‍म ‘सिमरन’ के राइटर अपूर्व असरानी तक उठे लगभग हर विवाद पर बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिए जिसका असर ये हुआ कि कंगना को उनके इस ‘ड्रामे’ पर लोगो का भरपूर साथ भी मिला.

source

लेकिन अब कंगना के जवाबों और अरोपों पर कई तरह की हैरान कर देने वाली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.  बता दें सबसे पहले तो सिंगर सोना मोहपात्रा ने कंगना के इन आरोपों का खंडन करते हुए अपने फेसबुक पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा था. ऐसे में अब आदित्‍य पंचोली द्वारा कंगना को ‘पागल’ करार दिए जाने के बाद अब फिल्‍म ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने भी सोशल मीडिया पर एक और फेसबुक पोस्‍ट लिखकर कंगना के बारे में नया खुलासा किया है. अपूर्व ने कंगना से जुड़े इस विवाद पर कहा, “मुझे यह कतई मंजूर नहीं कि फिल्‍म बनाने और लिखने वालों को सिर्फ इसलिए परेशान किया जाए क्‍योंकि तुम एक मुंहफट महिला हो.”

साथ ही इन emails पर भी गौर करना ज़रूरी है:

source

जी हाँ जहाँ एक तरफ कंगना चिल्ला-चिल्लाकर ये बताने और समझाने में जुटी हैं कि हृतिक ने उन्हें धोखा दिया है वहीँ दूसरी तरफ कंगना द्वारा हृतिक को भेजे गए गये ये ईमेल तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं.