हाल ही में दिल्ली एअरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया. दरअसल ये वाकया उस वक़्त का है जब दुबई से दिल्ली आए एक कुवैती नागरिक और उसके साथ यात्रा कर रही तीन महिलाओं ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जमकर ड्रामा करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि ये ड्रामा तब शुरू हुआ जब दुबई से आये एक शख्स ने अपने साथ आईं महिलाओं का बुरका उठाने से मना कर दिया.

source

जानकारी के लिए बता दें कि इमीग्रेशन काउंटर पर विदेश से आए यात्रियों की पहचान जानने के लिए उनका चेहरा देखना जरूरी होता है, लेकिन जब इन विदेशी यात्रियों की पहचान जानने के लिए इनका बुरका हटाने के लिए कहा गया तो कुवैती नागरिक ने इससे साफ़ इनकार कर दिया और एयरपोर्ट पर अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने लगा. हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक कई बार कहने के बावजूद जब इस शख्स ने अपने साथ सफर कर रही तीन महिलाओं का चेहरा दिखाने से इनकार कर दिया तो इन लोगों को वापस दुबई भेज दिया गया.

source

इस मामले के वक़्त एयरपोर्ट पर ही मौजूद एक शख्स ने बताया कि इनके साथ सफर कर रहे पुरुष यात्री ने शायद शराब पी रखी थी. इस शख्स ने सबसे पहले तो इमिग्रेशन फॉर्म भरने से ही इनकार कर दिया. हालाँकि अधिकारियों ने किसी तरह से उसे फॉर्म भरने पर राजी किया. जिसके बाद वो अपने साथ सफर कर रही महिलाओं के चेहरे से बुरका हटाने से ही इंकार कर दिया. अधिकारियों ने आगे बताया कि ये कुवैती नागरिक सुरक्षा जांच पर ही इस कदर गुस्सा हो गया कि वो गाली गलौज करने लगा और इंडियन सिस्टम के बारे में गलत बातें कहने लगा.