बिहार के भोजपुर में हुए शराब काण्ड के बाद लगातार एक के बाद एक नये खुलासे होते जा रहे है. शराब काण्ड में नीतीश कुमार और मुख्य आरोपी की फोटो जारी करने वाले रजद अब मुसीबत में फंसती नजर आ रही है. तेजस्वी यादव ने एक फोटो जारी किया था जिसमें शराब काण्ड का मुख्य आरोपी और नीतीश कुमार एक फ्रेम में नजर आ रहे है. इसी फोटो के जरिये नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश में अब तेजस्वी यादव फंसते नजर आ रहे हैं. जेडीयू ने एक फोटो जारी किया है जिसमें तेजस्वी यादव एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं.

Source

खबरों के मुताबिक़ जब तेजस्वी यादव ने शराब काण्ड के आरोपी की फोटो दिखाकर नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की तो जेडीयू ने भी तेजस्वी पर पटलवार करते हुए एक फोटो जारी किया है जिसमें तेजस्वी यादव किसी लड़की के साथ नजर आ रहे है. इसके साथ ही जेडीयू ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी शराब का सेवन करते हैं और लड़कियों के साथ दिखते हैं. तेजस्वी यादव ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनके साथ लड़की जरुर दिखाई दे रही है लेकिन उन्हें ये नही पता कि वो लड़की कौन है?

Source

आपको बता दें कि तेजस्वी ने प्रेस कांफ्रेस में नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कि जब वो दिल्ली में जाते हैं तो द्वारका और पालम विहार क्यों जाते हैं? सबसे विवादित सवाल तेजस्वी ने पूछा कि रेल मंत्री रहते हुए नीतीश कुमार ने ट्रेनों का नाम अर्चना एक्सप्रेस और उपासना एक्सप्रेस किसके नाम पर रखा है? इस जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा-  ट्रेनों का नाम अगर अर्चना और विपासना एक्सप्रेस रखा गया है तो इसमें गलत क्या है?

Source

इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर ट्रेन का नाम अर्चना एक्सप्रेस और विपासना एक्सप्रेस नही रखना जाना चाहिए तो क्या भ्रष्टाचार एक्सप्रेस और सजायाफ्ता एक्सप्रेस होना चाहिए? आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का साथ छोड़ कर बीजेपी के साथ चले जाने से जेडीयू बुरी तरह बौखला गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here