गुरुग्राम में बीते शुक्रवार को रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की निर्मम हत्या हुई. जिसके बाद पूरे मीडिया में ये खबर फैल गई. रयान के माँ-बाप से लेकर आम जनता तक सवाल उठा रही है कि आखिर बच्चे के साथ ऐसा क्यों हुआ. स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं.

source

प्रद्युम्न की माँ और चाचा से बात करने के बाद नीतीश कुमार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बातचीत की और हरियाणा के सीएम से अनुरोध किया कि वह इस मुश्किल की घड़ी में एक बार पीड़ित परिवार से जाकर मिलें ताकि उनको ढांढस मिल सके.

source

नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम से ये अनुरोध भी किया कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए. इस बातचीत के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नीतीश को विश्वास दिलाया कि वो प्रद्युम्न के परिवार के पास जाएंगे और साथ ही इस मामले की निष्पक्ष जांच भी करवाएंगे. जिसका असर भी अब दिखने लगा है हरियाणा पुलिस अब 24 घंटे से मामले को सुलझाने में लगी है.

source

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रद्युम्न मर्डर केस में हरियाणा पुलिस अब तक आरोपी कंडक्टर अशोक के साथ-साथ रयान स्कूल के मैनेजमेंट के दो अधिकारियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें रयान का रीजनल मैनेजर और एचआर हेड भी शामिल हैं.